main page

गर्लफ्रेंड आलिया संग नए घर का कंस्ट्रक्शन देखने पहुंचे रणबीर कपूर, सामने आईं ऐसी तस्वीरें

Updated 17 February, 2021 01:39:58 PM

एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक माने जाते हैं। दोनों एक दूसरे का बखूबी ध्यान रखते हैं और अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है। बीते मंगलवार आलिया को रणबीर के साथ बांद्रा में स्पॉट किया गया, जहां वह बन रहे नए घर को देखने पहुंचे। एक साथ कपल की ये तस्वीरें अब खूब वाय

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक माने जाते हैं। दोनों एक-दूसरे का बखूबी ध्यान रखते हैं और अक्सर दोनों को एक-साथ स्पॉट किया जाता है। बीते मंगलवार आलिया को रणबीर के साथ बांद्रा में स्पॉट किया गया, जहां वह बन रहे नए घर को देखने पहुंचे। एक साथ कपल की ये तस्वीरें अब खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान आलिया व्हाइट शर्ट और ब्लैक मिनी शॉर्ट में बोल्ड दिखाई दीं। वहीं ब्लू चैकर्ड शर्ट और डेनिम में परफेक्ट नजर आए। बन रहे घर का दौरा करते हुए कपल मीडिया को देख पीछे मुड कर पोज दे रहा है। 

Bollywood Tadka


रणबीर और आलिया अपने रिश्ते को लेकर काफी आगे तक की प्लानिंग कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

लगता है कपल अपने नए घर को मिलकर सजाना चाहते हैं और रणबीर भी आलिया को अपने हर फैसले में शामिल करते हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो आलिया और रणबीर जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इस फिल्म में कपल एक साथ अहम किरदार में दिखाई देंगे। दोनों स्टार्स के अलावा एक्ट्रेस मौनी रॉय भी इस फिल्म में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: suman prajapati

Ranbir Kapoorarrivedhouse constructionAlia BhattBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...