main page

पालतू डॉगी ने रणबीर कपूर पर किया अटैक, आई गंभीर चोटें, जाना पड़ा अस्पताल

Updated 16 July, 2020 10:24:32 AM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को अक्सर उनके पालतू डॉगी के साथ देखा जाता है, जहां वो अपने डॉगी के साथ लाड-प्यार करते नजर आते हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि रणबीर कपूर पर उनके डॉगी ने ही हमला कर दिया है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल जाने की नौबत आ गई।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को अक्सर उनके पालतू डॉगी के साथ देखा जाता है, जहां वो अपने डॉगी के साथ लाड-प्यार करते नजर आते हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि रणबीर कपूर पर उनके डॉगी ने ही हमला कर दिया है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल जाने की नौबत आ गई।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉगी ने रणबीर के चेहरे पर अटैक किया है और इस दौरान उन्हें कोई मामूली खरोंच नहीं आईं, बल्कि काफी ज्यादा चोट लग गई है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल लेे  जाया गया। 

Bollywood Tadka
हालांकि, रणबीर के अस्पताल जाने और कुत्ते के काटने की अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। मीडिया रिपोर्ट्स है कि एक्टर के पालतू कुत्ते ने ही उनके चेहरे पर अटैक किया है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो रणबीर 'संजू ’,बचना ऐ हसीनों’, तमाशा , बर्फी’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मस्त्र' है। फिल्म में रणबीर एक्ट्रेस और गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे।

Edited By: suman prajapati

Ranbir KapoorbittendogBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...