main page

सिर्फ इस एक्टर को पता करण जौहर के मोबाइल का पासवर्ड, खुद किया खुलासा

Updated 16 March, 2019 02:23:16 PM

फिल्ममेकर करण जौहर हाल ही में अरबाज के चैट शो में पहुंचे। बीते दिन ही शो का टीजर रिलीज किया गया। वीडियो में करण सोशल मीडिया पर यूजर द्वारा किए गए एक कमेंट को पढ़ रहे हैं। इस दौरान करण ने कई राज खोले। दरअसल, करण फैशन के मामले में हर लेटेस्ट अपडेट रखने के साथ ही टेक्नॉलजी के मामले में भी हमेशा आगे रहते हैं।

मुंबई:फिल्ममेकर करण जौहर हाल ही में अरबाज के चैट शो में पहुंचे। बीते दिन ही शो का टीजर रिलीज किया गया। वीडियो में करण सोशल मीडिया पर यूजर द्वारा किए गए एक कमेंट को पढ़ रहे हैं। इस दौरान करण ने कई राज खोले। दरअसल, करण फैशन के मामले में हर लेटेस्ट अपडेट रखने के साथ ही टेक्नॉलजी के मामले में भी हमेशा आगे रहते हैं। वह अपने मोबाइल को हमेशा अपने साथ रखते हैं और कभी उसे किसी और को नहीं देते।

Bollywood Tadka, अरबाज खान इमेज,अरबाज खान फोटो,अरबाज खान पिक्चर, करण जौहर इमेज, करण जौहर फोटो, करण जौहर पिक्चर

इसके पीछे क्या वजह है इस बारे में उन्होंने अरबाज के शो में खुलासा किया। करण ने बताया कि वह कभी भी अपना मोबाइल किसी और को नहीं देते। उन्होंने कहा कि उनके फोन में काफी कुछ चलता रहता है, जिस  वजह से वह उसे दूसरों से दूर ही रखते हैं।

Bollywood Tadka,रणबीर कपूर इमेज,रणबीर कपूर फोटो,रणबीर कपूर पिक्चर

 

इस शख्स को पता है करण के मोबाइल का पासवर्ड

करण ने आगे बताया कि सिर्फ रणबीर कपूर को ही उनके मोबाइल का पासवर्ड पता है और वह ही उसे ओपन कर चेक कर सकते हैं। 

Bollywood Tadka, करण जौहर इमेज, करण जौहर फोटो, करण जौहर पिक्चर

बता दें कि करण के चैट शो 'कॉफी विद करण 6' के एक एपिसोड में जब आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण मेहमान बनकर पहुंची थीं तब भी इस टॉपिक पर बात की गई थी। इस दौरान आलिया और दीपिका दोनों ने करण को टीज करते हुए कहा था कि करण को मजा आता है जब रणबीर उनसे फोन लेकर उसे चेक करते हैं और गॉसिप करते हैं। 
 

: Smita Sharma

ranbir kapoorpasswordkaran joharmobilearbaaz khanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsCelebrity

loading...