FacebookTwitterg+Mail

मुन्नाभाई से अरशद वारसी का पत्ता साफ, रणबीर दिखेंगे सर्किट के रोल में

ranbir kapoor may cast circuit role in munna bhai series
19 July, 2018 11:14:08 PM

मुंबईः संजू के बाद राजकुमार हिरानी की अगली बड़ी फिल्म मुन्नाभाई सीरीज का तीसरा पार्ट है। इस सीरीज में पहली बार रणबीर कपूर की भी एंट्री हो गई है। वहीं, फिल्म से अरशद वारसी का पत्ता कट गया है। रणबीर कपूर इस फिल्म में सर्किट का रोल निभाने वाले हैं।

फिल्मफेयर ने अपने सूत्र के हवाले से यह खबर लिखी है कि राजू हिरानी 'संजू' में रणबीर के अभिनय से काफी प्रभावित हैं। अब वह अपनी मुन्ना भाई सीरीज के खास किरदार सर्किट के रूप में रणबीर को शामिल करने की सोच रहे हैं। इस रिपोर्ट में आगे यह भी लिखा गया है कि राजू हिरानी का ऐसा मानना है कि रणबीर और संजय दत्त की जोड़ी को मुन्ना भाई सीरीज में दर्शक काफी पसंद करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी खबरें आ रही है कि राजू हिरानी की अगली फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त की जोड़ी दर्शकों को दिख सकती है। रणबीर मुन्ना भाई सीरीज की तीसरी फिल्म में सर्किट के किरदार में अभिनेता अरशद वारसी को रिप्लेस कर सकते हैं।

बता दें राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' में अपने जबरदस्त अदाकारी से अभिनेता रणबीर कपूर सब का दिल जीत चुके हैं। रणबीर ने संजय दत्त के किरदार को निभाने के लिए खासी मेहनत की है, जो फिल्म में साफतौर पर देखा जा सकता है। 'संजू' का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन 300 करोड़ के आंकड़े को पार चुका है। 'संजू' कमाई के मामले में इस साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। फिल्म अब भी इंडियन बॉक्स-ऑफिस के साथ-साथ वर्ल्डवाइड शानदार कमाई कर रही है।


Ranbir kapoor circuit role replace bollywood munna bhai
loading...