main page

आलिया से शादी को लेकर रणबीर कपूर ने दिया ऐसा बयान, बोले- 'सब बेकार...'

Updated 23 August, 2018 12:45:24 PM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के प्यार के चर्चे इंडस्ट्री में इन दिनों आम है। इनके रिलेशन को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन हाल ही में रणबीर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। उनका कहना है कि भले ही आलिया भट्ट से उनके प्यार और शादी के चर्चे आम हैं परंतु यह बातें बेकार हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा है कि यह बातें शो-बिजनेस का एक हिस्सा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के प्यार के चर्चे इंडस्ट्री में इन दिनों आम है। इनके रिलेशन को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन हाल ही में रणबीर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। उनका कहना है कि भले ही आलिया भट्ट से उनके प्यार और शादी के चर्चे आम हैं परंतु यह बातें बेकार हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा है कि यह बातें शो-बिजनेस का एक हिस्सा है।

 

Bollywood Tadka

 

आज एक कहानी बनती है और कल दूसरी। शादी का फैसला जिंदगी में सहज ढंग से आता है। आप ऐसे नहीं सोच सकते कि 35 साल के हो गए, शादी कर ली जाए। रणबीर के मुताबिक यह फैसला तब होता है जब प्यार में पड़े दोनों लोग एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताने के फैसले पर सहमत हो जाएं। लेकिन हमारी जिंदगी में अभी ऐसी कोई बात नहीं है। उन्होंने माना कि फिलहाल जिंदगी के इस दौर में वह बहुत खुश हैं। अपनी रंगीन मिजाज छवि के सवाल पर रणबीर ने कहा कि यह लोगों का नजरिया है। इन बातों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

: Konika

alia bhattRanbir Kapoorrelation

loading...