main page

रणबीर कपूर आगामी एंथोलॉजी 'ऐसा वैसा प्यार' के लिए इरोज नाउ के साथ करेंगे कॉलेब्रेट

Updated 14 September, 2021 05:17:57 PM

पिछले कई वर्षों में, इरोज नाउ अपने दर्शकों के लिए कई प्रमुख फिल्में और कहानियां लेकर आया है। हर साल यह लीडिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म उत्कृष्ट सामग्री पेश करना सुनिश्चित करता है जो दर्शकों पर एक स्थायी छाप छोड़ देता है।

नई दिल्ली। पिछले कई वर्षों में, इरोज नाउ अपने दर्शकों के लिए कई प्रमुख फिल्में और कहानियां लेकर आया है। हर साल यह लीडिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म उत्कृष्ट सामग्री पेश करना सुनिश्चित करता है जो दर्शकों पर एक स्थायी छाप छोड़ देता है। यह साल भी कुछ ऐसा ही होने वाला है, क्योंकि इरोज नाउ साल के सबसे बहुप्रतीक्षित संकलनों में से एक, ऐसा वैसा प्यार के साथ अपने प्रशंसकों को आकर्षित करने के लिए पूरी तरह तैयार है! इस एंथोलॉजी में 4 अलग-अलग प्रेम कहानियां बेहद अद्वितीय पैटर्न में एक दूसरे के सामने आएगी। 

प्रेम कहानियों के बारे में बात करते समय इंडस्ट्री के लिए हमारे अपने चॉकलेट बॉय, रणबीर कपूर का उल्लेख करने से चूकना असंभव है।  हाँ, आपने सही अनुमान लगाया! ऐसा लगता है कि निर्माता रणबीर कपूर के साथ एंथोलॉजी के लिए सहयोग करने की योजना बना रहे हैं, जो प्यार और प्यार के विभिन्न रंगों पर आधारित है। एक सुविख्यात उद्योग स्रोत के अनुसार,"रणबीर ने पिछले कुछ वर्षों में हमेशा अपने दमदार प्रदर्शन से सभी आयु वर्ग के दर्शकों को प्रभावित किया है। ऑन-स्क्रीन उनकी प्रतिभा और सहज आकर्षण ने उन्हें दुनिया भर की फैन-गर्ल्स से बहुत प्यार दिलाया है! यह बिल्कुल भी आश्चर्य की बात नहीं है कि निर्माता उन्हें अपने एंथोलॉजी में एक महत्वपूर्ण पहलू के लिए देख रहे हैं जो प्यार पर आधारित है! अगर ऐसा होता है, तो उनके प्रशंसकों के लिए उन्हें ऐसा वैसा प्यार के साथ जुड़ते देखना निश्चित रूप से रोमांचक होगा।" 

नवीनतम चर्चा के अनुसार, निर्माता ऐसा वैसा प्यार के लिए रणबीर कपूर के साथ कॉलेब्रेट करने की योजना बना सकते हैं। हालाँकि अभी चीजों को अंतिम रूप दिया जाना बाकी है। आइए इंतजार करें और देखें कि क्या हमें इस सुपरस्टार को 'ऐसा वैसा प्यार' में अपने करिश्मे से फिर से दिल जीतते देखने का मौका मिल सकता है!


Ranbir KapoorOTTEros Now projectरणबीर कपूरऐसा वैसा प्यारइरोज नाउ
loading...