main page

ऋषि कपूर की मौत के बाद मां और बहन के साथ न रहने पर रणबीर पर भड़के लोग, कहा-'बेशर्म को आलिया ज्यादा प्यारी'

Updated 16 May, 2020 07:29:48 AM

बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों काफी चर्चा में हैं। लोग सोशल साइट पर रणबीर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, रणवीर पापा ऋषि के देहांत के बाद मां नीतू कपूर के साथ ठहरने की जगह वह अपने अलग घर में रह रहे हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जव आलिया के साथ पापा की तेरहवीं में पहुंचे थे। इस दौरान की वीडियो सामने आते ही लोगों ने उन पर सवाल उठाए  ''क्या पिता के गुजर जाने के बाद रणबीर अपनी मां के साथ नहीं ठहर सकते थे?

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों काफी चर्चा में हैं। लोग सोशल साइट पर रणबीर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, रणवीर पापा ऋषि के देहांत के बाद मां नीतू कपूर के साथ ठहरने की जगह वह अपने अलग घर में रह रहे हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जव आलिया के साथ पापा की तेरहवीं में पहुंचे थे। इस दौरान की वीडियो सामने आते ही लोगों ने उन पर सवाल उठाए  'क्या पिता के गुजर जाने के बाद रणबीर अपनी मां के साथ नहीं ठहर सकते थे?

Bollywood Tadka

इस समय उन्हें उनकी जरूरत है।' एक यूजर ने लिखा-' क्या इस समय भी आलिया जरूरी है।' जानकारी के लिए बता दें कि जब से लाॅकडाउन शुरु हुआ तब से ही आलिया और रणबीर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि ऋषि का निधन 30 अप्रैल को हुआ था। उनके निधन की खबर ने सबको सदमा दे दिया था। स्टार्स और आम लोगों ने ट्वीट के जरिए एक्टर को श्रद्धांजलि दी।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो रणबीर जल्द ही आलिया के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और डिंपल कपाड़िया समेत कई स्टार्स हैं। 


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#RanbirKapoor with #aliaabhatt at #RishiKapoor tervah yesterday . . . #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on May 13, 2020 at 1:12am PDT

: Smita Sharma

ranbir kapoortrolledstayingmotherneetu kapoorrishi kapoordemiseRiddhima Kapoor Sahanialia bhattBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...