main page

रणदीप हुड्डा की लाइफ में नए प्यार की एंट्री, नीतू चंद्रा के बाद अब 'मैरी कॉम' एक्ट्रेस लिन लैशराम को कर रहे डेट

Updated 21 March, 2022 11:26:29 AM

एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों प्यार में हैं। जानकारी के अनुसार, रणदीप ''मैरी कॉम'' एक्ट्रेस लिन लैशराम को डेट कर रहे हैं। लिन लैशराम नॉर्थ ईस्ट मणिपुर की रहने वाली है। लिन लैशराम एक बेहतरीन मॉडल है। इसके अलावा वह ''रंगून'' और ''ओम शांति ओम'' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी है। हालांकि रणदीप और लिन ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

मुंबई. एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों प्यार में हैं। जानकारी के अनुसार, रणदीप 'मैरी कॉम' एक्ट्रेस लिन लैशराम को डेट कर रहे हैं। लिन लैशराम नॉर्थ ईस्ट मणिपुर की रहने वाली है। लिन लैशराम एक बेहतरीन मॉडल है। इसके अलावा वह 'रंगून' और 'ओम शांति ओम' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी है। हालांकि रणदीप और लिन ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

Bollywood Tadka
जानकारी के अनुसार, रणदीप की लाइफ में लिन की खास जगह है। दोनों एक-दूसरे को 8 महीने से डेट कर रहे हैं। कुछ महीने पहले लिन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें रणदीप भी नजर आ रहे थे। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस ने रणदीप से सवाल भी पूछा था लेकिन उन्होंने कुछ न कहा ही सही समझा। लिन से पहले रणदीप ने 3 साल तक नीतू चंद्रा को डेट किया।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो रणदीप  'हाईवे', 'सरबजीत', 'किक', 'जन्नत 2' और 'जिस्म 2' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। हाल ही में रणदीप के घुटने की सर्जरी हुई है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

randeep hoodalovemary komactress lin laishramBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...