main page

रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम के साथ ऑफिशियल किया अपना रिलेशनशिप, हाथ में दीप लिए शेयर की तस्वीरें

Updated 28 October, 2022 03:58:43 PM

एक्टर रणदीप हुड्डा यूं तो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर ज्यादा ओपन नहीं है, लेकिन अक्सर वह अपने पोस्ट्स से चर्चा में आ जाते हैं। अब हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैमिली संग दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह कथित गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ भी नजर आए। दोनों की ये तस्वीरें देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनके रिलेशनशिप की खबरें चर्चा बटोरने लगी हैं। लोगों का कहना है कि ये तस्वीरें शेयर कर एक्टर ने अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल कर दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणदीप हुड्डा यूं तो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर ज्यादा ओपन नहीं है, लेकिन अक्सर वह अपने पोस्ट्स से चर्चा में आ जाते हैं। अब हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैमिली संग दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह कथित गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ भी नजर आए। दोनों की ये तस्वीरें देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनके रिलेशनशिप की खबरें चर्चा बटोरने लगी हैं। लोगों का कहना है कि ये तस्वीरें शेयर कर एक्टर ने अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल कर दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए रणदीप हुड्डा ने कैप्शन में लिखा- दुनिया भर में प्यार और रोशनी। इन तस्वीरों में एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हाथों में दिया लिए नजर आ रहे हैं और अन्यों में अपने मम्मी-पापा संग पोज दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lin Laishram (@linlaishram)

लिन लैशराम संग तस्वीर देखने के बाद फैंस कमेंट कर पूछ रहे हैं-भाई भाभी मिल गई क्या।
 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणदीप हुड्डा साल 2016 से लिन को डेट कर रहे हैं।  दोनों की मुलाकात 2018 में स्टेडियम में में हुई थी, जिसके बाद से उनके अफेयर की चर्चा होने लगी और अब एक्टर की इस पोस्ट ने दोनों के रिलेशनशिप की खबरों को हवा मिल गई।


 

Content Writer: suman prajapati

Randeep HoodarelationshipofficialLin LaishramBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...