main page

Video : रणधीर कपूर ने करिश्मा के साथ किया डांस, बाप-बेटी की क्यूट केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

Updated 03 October, 2021 12:15:38 PM

''द कपिल शर्मा शो'' में एक्टर रणधीर कपूर और उनकी बेटी करिश्मा कपूर मेहमान बन कर पहुंचे। शो की शूटिंग से पहले रेडी होते हुए दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बाप-बेटी डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। करिश्मा ने इस वीडियो को शेयर भी किया है।

मुंबई. 'द कपिल शर्मा शो' में एक्टर रणधीर कपूर और उनकी बेटी करिश्मा कपूर मेहमान बन कर पहुंचे। शो की शूटिंग से पहले रेडी होते हुए दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बाप-बेटी डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। करिश्मा ने इस वीडियो को शेयर भी किया है।

Bollywood Tadka
वीडियो में रणधीर ग्रे और ब्लैक पैंट सूट में नजर आ रहे हैं। एक्टर सोफे पर बैठे हुए हैं। वहीं करिश्मा ऑफ व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस में दिखाई दे रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। करिश्मा पापा के पास खड़ी है। दोनों शो की शूटिंग के लिए रेडी हो रहे हैं। इसके बाद रणधीर बेटी के साथ सोफे पर बैठे-बैठे डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। करिश्मा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- उम्मीद है पापा के साथ ट्रेंड्स में रहूंगी। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें कपिल के शो पर बाप-बेटी पहली बार साथ नजर आए। शो में रणधीर ने कई पुराने किस्से सुनाए। पत्नी और बेटियों के पास रहने के लिए रणधीर हाल ही में नए घर में शिफ्ट हुए हैं। करिश्मा और करीना कपूर अपने पापा का खूब ख्याल रखती हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

randhir kapoordancingdaughter karisma kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...