main page

ऋतिक का बचाव करने पर सिंगर सोना को कंगना की बहन ने दिया मुंह तोड़ जवाब

Updated 08 September, 2017 03:07:17 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना राणावत इन दिनों अपने बेबॉक इंटरव्यू को लेकर काफी सुर्खियों में है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना राणावत इन दिनों अपने बेबॉक इंटरव्यू को लेकर काफी सुर्खियों में है। हाल ही में एक टीवी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में जब उन्होंने ऋतिक और अपने रिश्ते को लेकर कई अहम खुलासे किए। तो इस इंटरव्यू पर गायिका सोना महापात्रा ने एक ट्वीट किया। सोना ने लिखा कि कंगना फिजूल और गैरजरूरी बातें कर रही हैं। इसका जवाब उनकी बहन रंगोली ने दिया है।

Bollywood Tadka

रंगोली ने लिखा है कि जब कोई अपने दिल की बातें कहता है, तो इसे सर्कस नहीं कहा जा सकता। उन्होंने सोना महापात्रा को टैग करते हुए लिखा है कि वह महिला के नाम पर एक काला धब्बा हैं।

Bollywood Tadka

रंगोली यहीं नहीं रुकी, उन्होंने ये भी कहा कि सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी कमैंट करना बेकार है। इससे सिर्फ दो मिनट का फेम मिलता है।

Bollywood Tadka

बता दें कि एक टीवी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक रोशन से हुए अपने विवाद पर बात करते हुए खुलासा किया था कि कैसे उनका और ऋतिक रोशन का अफेयर था और कैसे ऋतिक ने उनके साथ धोखा दिया। कंगना ने कहा, 'मेरे नाम पर घटिया और वाहियात मेल रिलीज किए गए।

Bollywood Tadka

उन्हें आज भी लोग गूगल कर पढ़ते हैं और चटकारे लेते हैं। इस बदतमीजी के लिए ऋतिक को मुझसे माफी मांगने चाहिए।

Bollywood Tadka

कंगना के इस इंटरव्यू के बाद से कुछ लोग जहां कंगना के बिंदास बोल की तारीफ कर रहे हैं, वहीं उनकी आलोचना करने वालों की भी कमी नहीं है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

hritik roshanrangoli chandelsona mahapatraKangana Ranauttweet

loading...