main page

कोरोना का असर: सूनी रही 'मुखर्जी परिवार' की दुर्गा पूजा, शामिल नहीं हो पाईं रानी-काजोल

25 October, 2020 03:46:17 PM

कोरोना वायरस इन दिनों पूरी दुनिया में फैला हुआ है। कोरोना के कारण इस साल सभी त्योहार फीके-फीके से हैं। हाल ही में दुर्गा पूजा का त्योहार मनाया गया लेकिन कोरोना के कारण दुर्गा पूजा का त्योहार उतनी धूमधाम से नही मनाया गया जितनी धूमधाम से हर साल मनाया जाता है। बॉलीवुड स्टार्स भी इस त्योहार को बहुत धूमधाम से मनाते है पर इस बार मुंबई में पंडाल नही सजे। दुर्गा पूजा का रंग फीका नजर आया।

मुंबई. कोरोना वायरस इन दिनों पूरी दुनिया में फैला हुआ है। कोरोना के कारण इस साल सभी त्योहार फीके-फीके से हैं। हाल ही में दुर्गा पूजा का त्योहार मनाया गया लेकिन कोरोना के कारण दुर्गा पूजा का त्योहार उतनी धूमधाम से नही मनाया गया जितनी धूमधाम से हर साल मनाया जाता है। बॉलीवुड स्टार्स भी इस त्योहार को बहुत धूमधाम से मनाते है पर इस बार मुंबई में पंडाल नही सजे। दुर्गा पूजा का रंग फीका नजर आया।

Bollywood Tadka
मुंबई में सबसे बड़ा और पुराना दुर्गा पूजा पंडाल नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा समिति है। इस पंडाल में हर साल बहुत बड़ा दुर्गा पूजा कार्यक्रम किया जाता है। लेकिन इस बार पूजा का कार्यक्रम सांताक्रूज में एक छोटे से हॉल में  किया गया। ये पंडाल बॉलीवुड के मुखर्जी परिवार का है। रानी मुखर्जी, काजोल, अयान मुखर्जी, तनीषा मुखर्जी सहित कई स्टार्स बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं और हर दिन कई स्टार्स यहां दुर्गा मां का आशीर्वाद लेने पहुंचते हैं। लेकिन इस बार स्टार्स की इतनी धूम देखने को नही मिली। कुछ स्टार ही पूजा में शामिल हुए। एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती इस पंडाल में मां के दर्शन करने पहुंची और रानी मुर्खजी की कजन पहन शरबानी मुखर्जी भी पंडाल में नजर आई। नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा समिति हर साल 24 फीट की मां दुर्गा की मूर्ति स्थापित करती है लेकिन इस साल कोरोना की वजह से केवल 4 फीट की मूर्ति स्थापित की।

Bollywood Tadka
डायरेक्टर अयान मुखर्जी के पिता देबु मुखर्जी ने कहा, 'हम हर साल भारत में सैकड़ों और हजारों भक्तों के लिए कार्यक्रम का आयोजन करते हैं, हालांकि कार्यक्रम इस बार वर्चुअल होगा। हम इस कठिन समय में हमारी मदद करने के लिए मां दुर्गा का आशीर्वाद चाहते हैं।

Bollywood Tadka

हम अपने वर्चुअल उत्सव के माध्यम से लाखों लोगों तक पहुंचकर खुश हैं। हमने कुछ नियमों को निर्धारित किया है, जो पंडाल में आने वाले हर सदस्य को जरूर पालन करने पड़ेगें।

Bollywood Tadka
बता दें काजोल और रानी मुखर्जी इस बार पूजा में शामिल नही हुईं। काजोल के देवर का बीते दिनों निधन हो गया था। जिसके कारण वह पूजा में नही आई। रानी मुखर्जी और डायरेक्ट अयान मुखर्जी भी इस बार पूजा में शामिल नही हुए। कोरोना के कारण स्टार्स ने पूजा में हिस्सा नही लिया।

Bollywood Tadka


Rani MukerjiKajoljoinDurga PujaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...