main page

पहले बर्थ डे पर मम्मी रानी मुखर्जी ने शेयर की बेटी आदिरा की पहली तस्वीर

Updated 09 December, 2016 04:15:54 PM

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रैस रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा आज एक साल की हो गई है। इस मौके को खास बनाने के लिए रानी ने अपनी बेटी की एक प्यारी सी फोटो को पहली बार सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

मुंबई: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रैस रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा एक साल की हो गई है। इस मौके को खास बनाने के लिए रानी ने अपनी बेटी की एक प्यारी सी फोटो को पहली बार सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इतना ही नहीं रानी मुखर्जी ने अपनी बेटी के नाम एक प्यारा सा खत भी लिखा जो उन्होंने उस फोटो के साथ ही अटैच करके शेयर किया है। रानी ने अपने खत में मां बनने और उसके बाद आए बदलावों के बारे में लिखा और बताया कि उनकी बेटी उनके लिए कितनी खास है। 

रानी ने इस खत में लिखा है, ‘मैं अपनी बेटी आदिरा को बहुत प्यार करती हूं। मैं उसके बिना जी नहीं सकती। उसके आने से मेरी जिंदगी बदल गई है। लेकिन एक बेबी को पालना बहुत ही मुश्किल है क्योंकि आप अचानक  से खुद के लिए जीना छोड़कर अपने बच्चे के लिए जीना शुरू कर देते हैं। ऐसा लगता है कि उसने आपको मां के रूप में एक नया जन्म दिया है। मैं रातों में सो नहीं सकती हूं। मैं दिन में भी नहीं सो सकती हूं। मैं फिर उन लाखों माताओं के बारे में सोचने लगती हूं जिनके बच्चे हैं। क्या उनके साथ भी वही होता है जो मेरे साथ हो रहा है। मैं सभी माताओं को सैल्यूट करती हूं। मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे आदिरा दिया। मुझे नहीं पता कि मेरी ज़िंदगी के इस पड़ाव पर कोई मुझे समझ सकता है या नहीं। लेकिन मैं अपनी जिंदगी जी रही हूं।’

:

rani mukerjiadirafirst birthdayfirst picture

loading...