main page

स्वर्ण मंदिर पहुंची 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' फेम रानी मुखर्जी, दोनों हाथ जोड़..सिर पर फुलकारी ओढ़े नतमस्तक हुईं एक्ट्रेस

Updated 19 March, 2023 12:46:17 PM

हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने इंडस्ट्री में जो मुकाम हासिल किया है, उसके लिए उन्हें किसी परिचय की जरुरत नहीं है। वह आज भी लाखों-करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। इन दिनों रानी अपनी फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म की रिलीज के बाद हाल ही में एक्ट्रेस अमृतसर के  श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारे (स्वर्ण मंदिर) माथा टेकने पहुंची। मंदिर से रानी की  तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने इंडस्ट्री में जो मुकाम हासिल किया है, उसके लिए उन्हें किसी परिचय की जरुरत नहीं है। वह आज भी लाखों-करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। इन दिनों रानी अपनी फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म की रिलीज के बाद हाल ही में एक्ट्रेस अमृतसर के  श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारे (स्वर्ण मंदिर) माथा टेकने पहुंची। मंदिर से रानी की  तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 Bollywood Tadka


रानी मुखर्जी जैसे ही मंदिर परिसर में पहुंचीं तो फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। फैंस ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया। ऐसे में एक्ट्रेस ने भी सभी के साथ प्यार से मुलाकात की। हाथ जोड़कर सबका अभिवादन किया।

Bollywood Tadka

इसके बाद रानी सुरक्षा के साथ मंदिर के अंदर गईं और गुरू की शरण में नतमस्तक हुईं। गोल्डन टेंपल के सामने वह दोनों हाथ जोड़ पोज देती नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो दौरान रानी मुखर्जी गुलाबी सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लगीं। इसके साथ उन्होंने फुलकारी दुपट्टा ले रखा है।

Bollywood Tadka

 

माथे पर पिंक बिंदी और चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस लगाए रानी दोनों हाथ जोड़े बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो रानी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे शुक्रवार को रिलीज हुई है। आशिमा चिब्बर द्वारा निर्देशित, फिल्म में रानी ने देबिका चटर्जी की भूमिका निभाई है, जो अपने बच्चों की कस्टडी के लिए एक राष्ट्र से लड़ती है, जो गलत पालन-पोषण के बहाने दूर हो जाते हैं। यह फिल्म सागरिका चक्रवर्ती की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है। रानी के अलावा, इसमें नीना गुप्ता, जिम सर्भ और अनिर्बान भट्टाचार्य भी नजर आए हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Rani MukerjivisitsGolden TempleMrs Chatterjee Vs NorwayreleaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...