main page

Pics: मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी और सिल्क साड़ी..मां दुर्गा के पंडाल में ट्रेडिशनल लुक में हाजिरी लगाने पहुंची रानी मुखर्जी

Updated 21 October, 2023 04:18:22 PM

देश में इन दिनों हर तरफ नवरात्रि उत्सव की धूम देखने को मिल रही है। आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स भी मां की भक्ति के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स इस वक्त मां दुर्गा का पंडाल में  अपनी हाजिरी लगवा रहे हैं और माता का आशीर्वाद ले रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी मां दुर्गा के पंडाल में अपनी हाजिरी लगवाने पहुंची, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इन दिनों हर तरफ नवरात्रि उत्सव की धूम देखने को मिल रही है। आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स भी मां की भक्ति के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स इस वक्त मां दुर्गा का पंडाल में  अपनी हाजिरी लगवा रहे हैं और माता का आशीर्वाद ले रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी मां दुर्गा के पंडाल में अपनी हाजिरी लगवाने पहुंची, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छा रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रानी मुखर्जी ट्रेडिशनल लुक में मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने पहुंची। क्रीम कलर की साड़ी में वह बला की खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

 

मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी, लो बन और गले में चोकर नेकलेस से लुक को कंप्लीट करती रानी की खूबसूरती देखते ही बन रही हैं।

Bollywood Tadka

मां दुर्गा के दरबार में एक्ट्रेस प्यारी सी स्माइल के साथ पोज दे रही हैं। फैंस को एक्ट्रेस की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

रानी मुखर्जी के काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं, जिसमें ‘कुछ कुछ होता है’, ‘गुलाम’, 'कभी अलविदा ना कहना', ‘हद कर दी आपने’ और 'मुझसे दोस्ती करोगे' जैसी शानदार फिल्में शामिल हैं। कई शानदार फिल्मों के बाद उन्होंने अभिनय से ब्रेक लेकर फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा संग शादी रचाई थी, जिसके बाद साल 2018 में फिल्म 'हिचकी' से रानी ने बॉलीवुड में अपना कमबैक किया था।
 

Content Writer: suman prajapati

Rani MukherjeearrivedTraditional lookMaa Durga pandalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...