main page

दोबारा मां बनने वाली थी, लेकिन 5 महीने में हो गया मिसकैरेज..दूसरी बार मां न बन पाने पर छलका रानी मुखर्जी का दर्द

Updated 11 August, 2023 01:26:26 PM

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने हमेशा फिल्मों में अपना अदाकारी से लोगों का दिल जीता है। आज भी देश-दुनिया में एक्ट्रेस के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। अब हाल ही में रानी ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक दर्द शेयर किया है। एक्ट्रेस ने पहली बार अपने मिसकैरेज को लेकर खुलासा किया और कहा कि उस दर्दनाक पल को झेलना बहुत ही मुश्किल था।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रानी मुखर्जी फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने हमेशा फिल्मों में अपना अदाकारी से लोगों का दिल जीता है। आज भी देश-दुनिया में एक्ट्रेस के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। अब हाल ही में रानी ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक दर्द शेयर किया है। एक्ट्रेस ने पहली बार अपने मिसकैरेज को लेकर खुलासा किया और कहा कि उस दर्दनाक पल को झेलना बहुत ही मुश्किल था।

 

 

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2023 में रानी मुखर्जी के खुलासा करते हुए कहा कि कोरोना के समय वह दूसरी बार मां बनने वाली थीं। वह प्रेग्नेंट थीं। मगर पांच महीने में उनका गर्भपात हो गया।


रानी मुखर्जी ने कहा, 'ये पहला मौका है जब मैं अपनी जिंदगी के बारे में इस तरह पब्लिकली बात कर रही हूं। 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' के प्रमोशन के वक्त भी मैंने अपने दर्द को बयां नहीं किया था। मैं नहीं चाहती थीं कि लोग मेरी पर्सनल लाइफ को फिल्म से जोड़कर देखें और फिर कहें कि ये सब स्ट्रैटजी के लिए हो रहा है। कोविड19 के वक्त यानी 2020 में मैं प्रेग्नेंट थीं। हम दूसरी बार पैरेंट्स बनने वाले थे। मगर दुर्भाग्य से मैंने अपना 5 महीने का बच्चा खो दिया। मेरा मिसकैरेज हो गया।'

Bollywood Tadka

 

बता दें, रानी मुखर्जी ने साल 2014 में यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा से शादी रचाई थी। शादी के बाद कपल न बेटी अदिरा का स्वागत किया। रानी की बेटी अदिरा प्रीम्युचोर थी जिनका समय से दो महीने पहले ही जन्म हो गया था। इस वजह से बच्ची को काफी समय तक NICU में रखा गया था।

 

वहीं, रानी मुखर्जी की 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' की बात करें तो यह फिल्म 17 मार्च 2023 को रिलीज हुई थी। ये फिल्म सच्ची घटना नार्वे में रह रही इंडियन फैमिली पर आधारित थी, जहां रानी ने मां का किरदार निभाया था। फिल्म में उनके दोनों बच्चों को छीनने की कोशिश की जाती है। वह अपने बच्चों के लिए लड़ती हैं। ये फिल्म बहुत ही इमोशनल कर देने वाली थी।

Content Writer: suman prajapati

Rani MukherjeemothermiscarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...