main page

फिल्म ब्लैक की OTT रिलीज पर रानी मुखर्जी ने दिया रिएक्शन कहा, बेहद खुशी हो रही है कि ब्लैक...'

Updated 06 February, 2024 12:42:37 PM

दिग्गज निर्देशक संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ महानायक अमिताभ बच्चन ने अभिनय किया था। अपने ओटीटी लॉन्च के बाद से, रानी के पास दुनिया भर के प्रशंसकों और फिल्म प्रशंसकों के संदेशों की बाढ़ आ गई है।

नई दिल्ली दिग्गज निर्देशक संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ महानायक अमिताभ बच्चन ने अभिनय किया था। ब्लैक ने हाल ही में 19 साल पूरे किए और उसी का जश्न मनाने के लिए, निर्माताओं ने फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया। अपने ओटीटी लॉन्च के बाद से, रानी के पास दुनिया भर के प्रशंसकों और फिल्म प्रशंसकों के संदेशों की बाढ़ आ गई है।

 

रानी कहती हैं, “यह देखना बेहद खुशी की बात है कि ब्लैक को 19 साल बाद भी ओटीटी रिलीज के साथ दर्शकों से इतना प्यार मिल रहा है। यह फिल्म मेरी फिल्मोग्राफी में बहुत खास जगह रखती है।' महान श्री अमिताभ बच्चन के साथ काम करने और मेरे सर्वकालिक पसंदीदा फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित होने का अनुभव कुछ ऐसा है जो हमेशा मेरे साथ रहेगा।

 

वह आगे कहती हैं, “मुझे खुशी है कि फिल्म नेटफ्लिक्स पर आ गई है और वे सभी जो 19 साल पहले रिलीज होने पर सिनेमाघरों में ब्लैक का जादू देखने से चूक गए थे, वे इसे अपनी स्क्रीन पर देख पाएंगे। अपने काम को व्यापक दर्शकों तक पहुंचते देखना हमेशा सुखद होता है।''

Content Editor: Varsha Yadav

Rani Mukherjeethe film BlackOTT releaseDirector Sanjay Leela Bhansali

loading...