main page

फिर पलटे रानू मंडल के बुरे दिन, टीवी की सीता संग करेंगी काम!

Updated 10 November, 2020 04:34:46 PM

सिंगर लता मंगेशकर का गाना गाकर रातों रात स्टार बनीं रानू मंडल की जिंदगी में कोरोना और लॉकडाउन के चलते अचानक से अंधेरा छा गया था। हालांकि फिर से रानू की जिंदगी धीरे-धीरे पटरी पर लौटने लगी है। हाल ही खबर मिली है कि रानू को कोई नया प्रोजैक्ट हाथ लगा है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने सोशल

बॉलीवुड तड़का टीम. सिंगर लता मंगेशकर का गाना गाकर रातों रात स्टार बनीं रानू मंडल की जिंदगी में कोरोना और लॉकडाउन के चलते अचानक से अंधेरा छा गया था। हालांकि फिर से रानू की जिंदगी धीरे-धीरे पटरी पर लौटने लगी है। हाल ही खबर मिली है कि रानू को कोई नया प्रोजैक्ट हाथ लगा है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। 

Bollywood Tadka
दरअसल, टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया फिल्म सरोजिनी में नजर आने वाली है।उनकी इस फिल्म में गाने रानूू मंडल ने गाए हैं। इस बात की पुष्टि दीपिका ने खुद की है। 


उन्होंने सोशल मीडिया पर रानू का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी मूवी...सरोजिनी...धीरज मिश्रा द्वारा लिखे गए गाने रानू मंडल ने गाए।' वीडियो में रानूू मंडल कह रही हैं कि वो धीरज मिश्रा के साथ काम रही हैं। वो सरोजिनी के गाने गा रही हैं। फिल्म के सारे गाने उन्होंने गाए हैं। मुझे उम्मीद है कि वो ही प्यार और सम्मान मुझे मिलेगा जो आप मुझे देते आए हैं।

Bollywood Tadka
बता दें सरोजनी नायडू की बायोपिक अभी सिर्फ दीपिका को ऑफर हुई है। एक्ट्रेस ने इस फिल्म को साइन नहीं किया है। फिल्म को धीरज मिश्रा ने लिखा है और वो ही इसे डायरेक्ट करेंगे। अगर इस फिल्म के लिए दीपिका साइन कर देती हैं तो वो इसमें सरोजनी नायडू का किरदार निभाएंगी। 

Bollywood Tadka


वहीं रानू मंडल की बात करें तो रानू मंडल उस वक्त चर्चा में आ गईं, जब रेलवे स्टेशन में गाना गाते हुए उनका वीडियो वायरल हुआ था। रानू को लता मंगेशकर के के गाने प्यार का नगमा गा से काफी लोकप्रियता मिली थी। इसके बाद हिमेश रेशमिया ने भी उन्हें गाना गाने का मौका दिया और उन्होंने हिमेश संग गाना भी गाया। और अब रानू अपने नए प्रोजैक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं।

: suman prajapati

Ranu MandalDeepika ChikhaliafilmTelevision NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news

loading...