main page

मेकअप को लेकर ट्रोल हुईं थी रानू मंडल, अब बेटी बोली-'वो सिंगर हैं, माॅडल नहीं '

01 December, 2019 01:18:29 PM

रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर रातों रात इंटरनेट संसेशन बनी रानू मंडल अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर कई बार वह ट्रोलिंग की शिकार हो चुकी हैं। बीते दिनों रानू मंडल की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वो हैवी मेकअप में दिखीं। इस तस्वीर को लेकर रानू को जमकर ट्रोल किया गया। अब इस पर उनकी बेटी ने अपनी प्रतिक्रिया सामने आई है।

मुंबई: रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर रातों रात इंटरनेट संसेशन बनी रानू मंडल अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर कई बार वह ट्रोलिंग की शिकार हो चुकी हैं। बीते दिनों रानू मंडल की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वो हैवी मेकअप में दिखीं। इस तस्वीर को लेकर रानू को जमकर ट्रोल किया गया। अब इस पर उनकी बेटी ने अपनी प्रतिक्रिया सामने आई है।

Bollywood Tadka

रानू की बेटी एलिजाबेथ ने कहा 'मां को इस तरह ट्रोल किए जाने से मैं दुखी हूं। मां को हमेशा से एटीट्यूड की दिक्कत रही है जिससे कई समस्याएं आ जाती हैं। लोगों को समझना चाहिए कि उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत संघर्ष किया है। अब जाकर उन्हें सफलता मिली है तो लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।' उन्होंने आगे कहा-' क्या उन्हें रैम्प पर चलवाना जरूरी था? उन्होंने ऐसा किया ही क्यों?

Bollywood Tadka

वह एक सिंगर हैं न कि मॉडल। लोग उनकी नकल उतार रहे हैं जो कि बेहद ही भद्दा है। मुझे नहीं लगता कि लोगों को उनके साथ ऐसा करना चाहिए। वह किसी हाई-फाई परिवार से नहीं है। वह सड़कों पर गाया करती थीं और अचानक उन्हें शोहरत मिल गई। उन्हें मेकओवर का या अपनी प्रतिभा को तराशने का कभी कोई अवसर नहीं मिला। एलिजाबेथ ने कहा कि भले ही कुछ लोग उनकी मां को ट्रोल कर रहे हैं लेकिन उनके चाहने वाले हमेशा उनके गाने को प्यार करते रहेगें। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रानू कानपुर में हुए एक इवेंट में पहुंची थीं। यहां उन्होंने रैंप वाॅक भी किया था।  रैंप वॉक के दौरान रानू का मेकअप किया गया था जिससे उनका चेहरा बिगड़ गया था। बस फिर क्या सोशल मीडिया पर यूजर्स उनका मजाक बनाने लगे।

Bollywood Tadka

हालांकि कुछ लोग उनके बचाव में भी उतरे और ट्रोल करने वालों को फटकार लगाई। वहीं जिस ब्यूटी पार्लर ने रानू को तैयार किया था, उन्होंने उस तस्वीर के नकली होने का दावा किया।


ranu mondaldaughtertrollsElizabeth Sathi RoyBollywood OffbeatBollywood celebs  News
loading...