main page

हिमेश की फिल्म में गाने के लिए रानू मोंडल को मिले हैं 6 से 7 लाख रूपए!

Updated 26 August, 2019 07:32:58 PM

फिल्म के लिए गाना गाने के लिए अच्छे खासे पैसे भी मिले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, रानू को इस एक गाने के लिए लगभग 6 से 7 लाख रूपए देने की पेशकश की गई थी। ऐसी भी खबरें थीं कि उन्होंने शुरू में पैसे नहीं देने की बात कही थी, लेकिन हिमेश चाहते थे वो फीस लें।

बॉलीवुड तड़का टीम। रानू मोंडल का नाम आजकल सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा वायरल है, और उनके टैलेंट और खो देने वाली आवाज के बारे में इंटरनेट पर खूब चर्चाएं हो रही हैं। उनकी आवाज की वजह से उन्हें हिमेश की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर ’के लिए 'तेरी मेरी कहानी’ गाना गाने का मौका मिला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

We grow because we struggle, we learn and overcome #ranu # ranuofficial #like #himesh

A post shared by Ranu mondal (@ranu.mondal_) on Aug 23, 2019 at 1:36am PDT

पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर रहने वाली रानू के लिए ये एक सपने के सच होने जैसा था। जब से जमैटो के डिलीवरी बॉय ने इनका वीडियो अपलोड किया। तब से, इनके जीवन में बहुत कुछ बदल गया है। 

Bollywood Tadka, Ranu Mondal

उन्हें इस फिल्म के लिए गाना गाने के लिए अच्छे खासे पैसे भी मिले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, रानू को इस एक गाने के लिए लगभग 6 से 7 लाख रूपए देने की पेशकश की गई थी। ऐसी भी खबरें थीं कि उन्होंने शुरू में पैसे नहीं देने की बात कही थी, लेकिन हिमेश चाहते थे वो फीस लें। 

Bollywood Tadka, Ranu Mondal

इसी तरह की कई अन्य पोस्ट भी सोशल मीडिया पर आ रही हैं। बहुत से यूजर्स ने दुनिया के अलग अलग हिस्सों से सिंगर्स के वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया है। 

Bollywood Tadka, Ranu Mondal

इस बीच, हिमेश रेशमिया ने यह कहकर रानू मोंडल के कॉन्फिडेंस को बढ़ा दिया है कि उन्हें बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में टॉप सिंगर बनने से कोई नहीं रोक सकता है। वहीं, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी वादा किया है कि उनकी नई फिल्म में रानू मोंडल का गाया गाना जरूर होगा। ऐसी भी खबरें हैं कि रानू मोंडल अक्षय कुमार की नई फिल्म में भी एक गाना गाएंगी। इन ख़बरों को सुनकर तो ऐसा ही लगता है कि आने वाले महीनों में रानू के रास्ते में और ऑफर्स आने वाले हैं।

: Smita Sharma

Ranu Mondal6 LakhsingingTeri MeriHimesh ReshamiyaHappy Hardy and HeerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...