main page

रानू मंडल की सफलता देख सामने आई थी बेटी, अब मां ने कही बड़ी बात

12 September, 2019 03:22:29 PM

इंटरनेट सेंसेशन और सिंगर रानू मंडल ने उन रिपोर्ट्स पर रियेक्ट किया है कि उनकी बेटी एलिजाबेथ साथी रॉय उन्हें छोड़ने के बाद फिर से एक होना चाहती है। रानू का पहला वीडियो ऑनलाइन वायरल होने के बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपना टैलेंट साबित करने का मौका दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम। इंटरनेट सेंसेशन और सिंगर रानू मंडल ने उन रिपोर्ट्स पर रियेक्ट किया है कि उनकी बेटी एलिजाबेथ साथी रॉय उन्हें छोड़ने के बाद फिर से एक होना चाहती है। रानू का पहला वीडियो ऑनलाइन वायरल होने के बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपना टैलेंट साबित करने का मौका दिया। रानू ने मिड डे से कहा, '' मैं अतीत पर ध्यान नहीं देना चाहता। भगवान तैयार हैं, हम सब फिर से एक साथ हो सकते हैं।

Bollywood Tadka, Ranu Daughter

रानू की बेटी ने इसी महीने दावा किया था कि रानू का मैनेजर उसकी मां को कंट्रोल कर रहा था। उनके इस दावे को नकारते हुए रानू ने हिंदुस्तान टाइम्स को कहा है कि मुझे लगता है उन्हें कुछ गलतफहमी हो गई है। अतींद्र ( जिसने रेनू की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की थी) और तपान (क्लब मैंबर) ने मेरी बहुत चिंता की है। मैं उनके (बेटी)  इस व्यवहार से अंजान हूं।

Bollywood Tadka, Himesh

हिमेश रेशमिया ने अपनी आने वाली फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के दो गाने उसके साथ रिकॉर्ड किए हैं। उनका पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' के लांच होने के बाद रेनू ने अपना एक्सपीरिएंस उनके साथ शेयर किया और कहा कि जब मैने पहली बार हैडफोन पे इसे सुना तो इसने मेरा हौंसला और आगे बढ़ाया। मै ज्यादातर लता मंगेश्कर, मोहम्मद रफ़ी और किशोर कुमार के गाने सुनती हो और उन्हीं से सीखती हूं.

Bollywood Tadka, Himesh

पीटीआई से बात करते हुए रानू ने कहा 'अगर मुझे प्यार न होता, तो शायद मैं गाना नही गए पाती, पर मेरे पास भगवान का प्यार है जिसकी वजह से मैं गा पाती हूं। पहले जब मै गाती थी तब मुझे कुछ विश्वास ही नहीं था कि मैं यहां तक कभी पहुंचूंगी, पर मुझे अपनी आवाज़ पर विश्वास है। मैं लता मंगेश्कर जी की आवाज से प्रेरित हूं और बचपन से गाती हूं। मैं अपने भविष्य में भी इसे यूं ही जारी रखूंगी। मैं कभी आस नही छोडूंगी।' आगे बात करते हुए उन्होंने कहा 'मुुझे स्टेज पर गाने का कॉन्फिडेंस भी हितेश से मिला है। मैने बहुत समय बाद स्टेज पर कोई गाना गाया था। 

Bollywood Tadka, Ranu mondal

हिमेश पहले भी कई बार बता चुके हैं, सलमान खान के पापा और लेखक सलीम खान ने उन्हें रानू की मदद करने के लिए प्रेरित किया। सलमान खान के पापा सलीम में एक बार मुझे सलाह दी कि जब भी मैं किसी होनहार व्यक्ति से मिलूं तो उसका हौंसला बढ़ाऊं।
 


Ranu MonadalRanu Mondal DaughterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News
loading...