main page

सेट पर दीपिका की कमर को घूरते हुए रणवीर ने शेयर की फोटो, पत्नी ने दिया ये रिप्लाई

Updated 14 October, 2019 01:44:24 PM

एक्टर रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ उनकी पहली फिल्म ''गोलियों की रासलीला राम-लीला'' के सेट से एक मजेदार तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में, दीपिका रणवीर की तरफ पीठ करके बैठी हुई हैं और रणवीर दीपिका की पीठ को घूर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्टर रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ उनकी पहली फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के सेट से एक मजेदार तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में, दीपिका रणवीर की तरफ पीठ करके बैठी हुई हैं और रणवीर दीपिका की पीठ को घूर रहे हैं। दोनों एक्टर्स 2013 की फिल्म के सेट से गुजराती कपड़े पहने हैं।

 

View this post on Instagram

No caption needed 😉 @deepikapadukone #RamLeela

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

तस्वीर को शेयर करते हुए, रणवीर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "कैप्शन की जरूरत नहीं है।" दीपिका ने भी तुरंत ही रिप्लाई दिया और लिखा, "7 साल में कुछ भी नहीं बदला है!”

Bollywood Tadka, Ranveer And Deepika Images

सिर्फ दीपिका ही नहीं, रणवीर की पोस्ट पर कई और सेलेब्स के रिप्लाई आए। परिणीति चोपड़ा ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "हाहाहाहाहाहा" वहीं साकिब सलीम ने "स्पीचलेस" लिखा, जबकि हुमा कुरैशी और आयुष्मान खुराना ने पोस्ट पर फनी मानकर "हाहाहाहा" लिखा। जैकलीन फर्नांडीज ने 'हार्ट' रिएक्ट दिया। रैपर स्लो चीता ने लिखा, “हाहाहाहा! बाजीराव की नज़र पे भी संदेह नहीं करते! ”

Bollywood Tadka, Ranveer And Deepika Images

माना जाता है कि इस शादीशुदा कपल ने संजय लीला भंसाली की फिल्म के सेट से डेटिंग शुरू कर दी थी। दीपिका और रणवीर ने भंसाली के साथ दो और फिल्मों 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में काम किया है। जल्द ही ये कपल कबीर खान की '83' में पति-पत्नी के रूप में दिखाई देंगे। अगले साल जनवरी में रिलीज होने वाली यह फिल्म ICC विश्व कप 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत के बारे में बताएगी, रणवीर सिंह ने टीम के कप्तान कपिल देव की और दीपिका ने उनकी पत्नी रोमी की भूमिका निभाई है।

Edited By: Akash sikarwar

Ranveer SinghDeepika PadukoneRam-LeelaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...