main page

शादी के बाद बहू दीपिका के लिए फिल्मी हुए ससुर, कहा- ये दिवानी तो भवनानी हो गई

Updated 16 November, 2018 09:48:51 AM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए है। बीते दिनों ही दोनों ने सिंधी और कोंकणी रस्म में एक -दूसरे सेशादी रचाई। बीती शाम ही दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर की।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए है। बीते दिनों ही दोनों ने सिंधी और कोंकणी रस्म में एक -दूसरे सेशादी रचाई। बीती शाम ही दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर की। एक तस्वीर में जहां दोनों सिंधी रीति रिवाज में पहने जाने वाले परिधान में नजर आए, वहीं दूसरे में कोंकणी शादी के परिधान पहने।

Bollywood Tadka

 

शादी के बाद दीपिका के ससुर जगजीत सिंह भवनानी ने खास अंदाज में बहू दीपिका का स्वागत करते हुए कहा, "ये दिवानी तो भवनानी हो गई।" इस खास वेलकम की जानकारी खुद रणवीर की स्टायलिस्ट निताशा गौरव ने सोशल मीडिया पर दी. गौरतलब है कि रणवीर सिंह जहां अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं तो वहीं उनके पिता भी इस मामले में कुछ कम नहीं हैं।

Bollywood Tadka

बता दें दीपिका-रणवीर ने बुधवार को कोंकणी शादी की और गुरुवार को सिंधी शादी यानी 'आनंद कारज' की. इस खास मौके पर दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। वहीं खबरें हैं कि शादी के बाद दो रिसेप्शन होंगे।  खबरों की माने तो 18 नवंबर को रणवीर-दीपिका भारत लौटेंगे। उनका पहला रिसेप्शन 21 नवंबर को बेंगलुरु में होगा। वहीं, दूसरा रिसेप्शन मुंबई में 28 नवंबर को दिया जाएगा जिसमें बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लोग दीपिका और रणवीर को बधाइयां देंगे।

: Neha

ranveer singhfatherjagjit singh bhavnanifilmywelcomedeepikafamily

loading...