main page

Poster Release: फिल्म 'गली बॉय' में रैपर बने रणवीर सिंह, अलिया भट्ट के साथ आएंगे नजर

Updated 02 January, 2019 02:09:21 AM

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म ''गली बॉय'' का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट एक्ट्रैस आलिया भट्ट हैं। गली बॉय को जोया अख्तर डायरेक्ट कर ...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट एक्ट्रैस आलिया भट्ट हैं। गली बॉय को जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है। रणवीर सिंह ने नए साल के मौके पर अपनी अगली फिल्म 'गली ब्वॉय' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया है। इसी के साथ रणवीर सिंह ने अपने फैंस को नए साल का तोहफा भी दे दिया है। शेयर किए गए इस पोस्टर में किसी स्टार का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।
Bollywood Tadka
इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म में पहली बार आलिया और रणबीर पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म की कहानी को लेकर खबरें आई थीं कि ये फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसमें रणवीर सिंह मुंबई स्थित कुर्ला के एक रैपर नावेद शेख का रोल करते दिखाई देंगे. वहीं आलिया के रोल को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है. ये फिल्म फरवरी 2019 में रिलीज होने वाली है.

: Pawan Insha

ranveer singh new movieranveer singh new filmgully boy ranveer singhranveer singh and alia bhatt film

loading...