main page

रणवीर-आलिया की 'गली बॉय' ऑस्कर अवार्ड के लिए हुई नामित

21 September, 2019 07:34:49 PM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई है। दरअसल गली बॉय को ऑस्कर फिल्म अवार्डस के लिए भारत की तरफ से आधिकारिक रूप से चुना गया है। 9 फरवरी 2020 को होने वाले प्रतिष्ठित अकादमी अवॉर्ड्स के लिए गली ब्वाय बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म कैटेगरी मे

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई है। दरअसल गली बॉय को ऑस्कर फिल्म अवार्डस के लिए भारत की तरफ से आधिकारिक रूप से चुना गया है। 9 फरवरी 2020 को होने वाले प्रतिष्ठित अकादमी अवॉर्ड्स के लिए गली ब्वाय बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म कैटेगरी में चुना गया है।
Bollywood Tadka
बता दें इस फिल्म को जोया अख्तर ने निर्देशित किया है। फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में रणवीर सिंह ने एक लोकल रैपर की भूमिका निभाई है और उनका साथ दिया है आलिया भट्ट ने।
Bollywood Tadka
फिल्म में रणवीर सिंह की अदाकारी औऱ आलिया की अदाकारी की काफी तारीफ हुई है और फिल्म के गाने भी काफी हिट हुए थे।
Bollywood Tadka
गली बॉय के ऑस्कर में नॉमिनेट होने पर फरहान अख्तर ने ट्वीट कर खुशी जाहिर की। उन्होंने ट्वीट किया- गली बॉय को 92 वें ऑस्कर पुरस्कारों में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में चुना गया है।

फिल्म फेडरेशन को शुक्रिया और जोया अख्तर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, सिद्धांत चतुर्वेदी, कल्कि केकलिन सहित पूरी कास्ट एंड क्रू को बधाई।

 


oscar awardranveer singh and alia bhattbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsranveer singh and alia bhatt movie
loading...