main page

इन 7 वजहों से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हैं भारत के सबसे पसंदीदा कपल

Updated 28 October, 2023 01:27:53 PM

चकाचौंध भरी बॉलीवुड की दुनिया में जहां रिश्ते अक्सर टैबलॉयड के लिए विषय बन जाते हैं, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण असली प्यार और दोस्ती की मिसाल बनकर चमकते हैं।

नई दिल्ली। चकाचौंध भरी बॉलीवुड की दुनिया में जहां रिश्ते अक्सर टैबलॉयड के लिए विषय बन जाते हैं, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण असली प्यार और दोस्ती की मिसाल बनकर चमकते हैं। इस जोड़ी को प्यार से दीपवीर कहा जाता है और जिन्होंने लाखों लोगों के दिलों को जीत लिया है और ऐसे कई कारण हैं कि क्यों वो भारत की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक हैं।

1. बेस्ट फ्रेंड्स- जी हां, रणवीर और दीपिका सिर्फ पार्टनर्स ही नहीं, बल्कि वे एक दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त भी हैं। उनकी दोस्ती की ये झलक उनके हर इंटरैक्शन में साफ नजर आती हैं, जिसे देख कर लगता है कि वाकई दोनों एक दूसरे की कंपनी खूब एंजॉय करते है। जैसा कि कहा जाता है कि एक अच्छे रिश्तें की शुरूआत दोस्ती से होती है, दीपवीर का प्यार भरा रिश्ता भी दोस्ती की मजबूत नीव पर बना है, जो फिल्म इंडस्ट्री में रेयर और दिल छू लेने वाला है।

2. विनम्र शुरुआत- अपनी पीढ़ी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से दो होने के बावजूद, रणवीर और दीपिका उल्लेखनीय रूप से विनम्र और जमीन से जुड़े हुए हैं। इसमें उनकी परवरिश अहम भूमिका निभाती है। दोनों फिल्मी परिवारों से नहीं हैं, और इससे उनमें एक सच्चाई की भावना है जिसकी उनके फैन्स तारीफ किए बिना नहीं रह सकते।

3. परफेक्ट बैलेंस- कहते हैं कि अपोजिट एक दूसरे को अट्रैक्ट करते है, और दीपवीर के मामले में भी ये एकदम फिट बैठता है। रणवीर का जबरदस्त उत्साह दीपिका के शांत स्वभाव से पूरी तरह मेल खाता है। ये जोड़ी मिलकर एक खूबसूरत बैलेंस बनाती है और एक दूसरे को पूरा करते हैं। शायद इसलिए दोनों का एक साथ किसी पब्लिक इवेंट में नजर आना हमेशा इनके फैन्स के लिए एक आई ट्रीटिंग मोमंट होता है।

4. प्राइवेसी जरूरी है- मीडिया के इस जमाने में जब हमेशा कैमराज की नजर सेलिब्रिटीज पर होती है, रणवीर और दीपिका ने अपनी प्राइवेट लाइफ को बिल्कुल प्राइवेट रखने की कला में महारत हासिल कर ली है। उन्होंने अपने बॉन्ड और रिश्ते को लगातार मीडिया की चकाचौंध से सफलतापूर्वक बचाया है, और प्रशंसक इसके लिए उनका सम्मान करते हैं।

5. केमिस्ट्री और गर्मजोशी- रणवीर -दीपिका के बीच लाजवाब केमिस्ट्री हैं, जो  एक साथ उनकी तस्वीरें देखते ही साफ नजर आती है। चाहे रेड कार्पेट पर हो या रोजमर्रा की जिंदगी में, वे असली गर्मजोशी और प्यार बिखेरते हैं। उनकी लव स्टोरी सिर्फ एक फेयरीटेल नहीं है, यह उनके गहरे कनेक्शन का सबूत है।

6. फैमिली वैल्यूज- रणवीर और दीपिका दोनों ही एक-दूसरे के परिवारों के लिए गहरा सम्मान रखते हैं। उनका यूनियन न केवल उन्हें करीब लाया बल्कि एक-दूसरे के परिवारों के साथ भी मजबूत रिश्तों की झलक दिखाता है। अपने परिवारों को साथ लेकर चलने का दीपिका-रणवीर का यही अंदाज उनके रिलेशनशिप को और चार्मिंग बनाता है।

7. ईमानदारी- जो चीज़ उन्हें वास्तव में अलग करती है वह एक-दूसरे के प्रति इनकी ईमानदारी है। उन्होंने एक सेफ स्पेस बनाया है जिसमें वे खुद के रियल और ऑथेंटिक सेल्फ को एक दूसरे के सामने रखते हैं, जो शोबिज़ की दुनिया में रेयर है। उनकी ऑथेंटिसिटी प्रशंसकों को प्रभावित करती है और उन्हें व्यक्तिगत स्तर पर रिलेटेबल बनाती है।

कुल मिलाकर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण केवल एक ग्लैमरस जोड़े से कहीं बढ़कर हैं, वे दोस्ती, प्यार, और वास्तविकता के आदर्शों का प्रतीक हैं। एक साथ उनका सफर इंस्पायरिंग है, और वे अपने चाहने वालों के दिलों में सिर्फ अपने ऑन स्क्रीन प्रदर्शन की वजह से ही नहीं बसते हैं, बल्कि उनकी प्यारी ऑफ स्क्रीन बॉन्डिंग भी इसका एक बड़ा कारण है। यानी दीपवीर केवल भारत के सबसे पसंदीदा जोड़े नहीं हैं, वे प्यार और दोस्ती का प्रतीक हैं जिन्हें बहुत से लोग एस्पायर करने की इच्छा रखते हैं।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Ranveer SinghDeepika Padukone

loading...