main page

इवेंट में लेट पहुंचे रणवीर तो बीवी को बताया कारण, पति की बात सुन दीपिका ने दिया ऐसा जवाब

03 March, 2020 01:36:09 PM

रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी का सोमवार को ट्रेलर रिलीज हो चुका है। बता दें फिल्म एक्टर रणवीर सिंह ने बाकी को-स्टार्स को ट्रेलर लॉन्च पर 40 मिनट तक इंतजार करवाया। जब रणवीर से लॉन्च में देरी में पहुंचने का कारण पूछा गया, तो इसका कारण रणवीर ने दीपिका पादूकोण को बताया।

बॉलीवुड तड़का टीम. रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' का सोमवार को ट्रेलर रिलीज हो चुका है। बता दें फिल्म एक्टर रणवीर सिंह ने बाकी को-स्टार्स को ट्रेलर लॉन्च पर 40 मिनट तक इंतजार करवाया। जब रणवीर से लॉन्च में देरी में पहुंचने का कारण पूछा गया, तो इसका कारण रणवीर ने दीपिका पादूकोण को बताया।

Bollywood Tadka

लॉन्च ने देरी से पहुंचने पर रणवीर ने कहा, मैं बहुत दूर से आता हूं सर, मेट्रो का काम चल रहा है, एक ही लाइन चल रही थी। रणवीर ने बिना झिझकते हुए कहा कि वो इसलिए भी लेट हो गए क्योंकि उनकी पत्नी यहीं इसी टाउन में रहती हैं।

 

इवेंट में देरी से पहुंचने पर अक्षय और अजय देवगन ने तो उठक-बैठक करके अपना बदला पूरा कर लिया। वहीं बीवी ने रणवीर की इस बात पर दीपिका ने रिएक्ट करते हुए कहा 'बीवी तो टाउन में रहती है, लेकिन टाइम पर पहुंच जाती है।' दीपिका का ये मजेदार जवाब सुनकर फैंस को खूब हंसी आई। अब सोशल मीडिया पर दोनों की ये वीडियो खूब वायरल हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इन दिनों दीपिका रणवीर फिल्म '83' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में दीपिका अपने पति संग अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म 10 अप्रैल को पर्दे पर रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

वहीं रणवीर सिंह की मल्टीस्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' इसी महीने यानी 10 मार्च को सिनेमा घरों में दस्तक देगी। 


ranveer singhblamsdeepikareaching lateeventBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News
loading...