main page

रणवीर सिंह ने खरीदी Toyota Fortuner Legender, नई कार के साथ स्पॉट हुए एक्टर

Updated 28 September, 2023 01:10:11 PM

सुपरस्टार रणवीर सिंह के पास गाड़ियों का एक अच्छा कार क्लेक्शन है। इसी बीच एक्टर ने अपनी गैरेज में एक और कार शामिल कर ली है। रणवीर ने हाल ही में टोयोटा फॉर्च्यूनर लेजेंडर कार खरीदी है और उन्हें अपनी नई कार के साथ स्पॉट भी किया गया। ऐसे में अब एक्टर अपनी नई कार को लेकर चर्चा में आ गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार रणवीर सिंह के पास गाड़ियों का एक अच्छा कार क्लेक्शन है। इसी बीच एक्टर ने अपनी गैरेज में एक और कार शामिल कर ली है। रणवीर ने हाल ही में टोयोटा फॉर्च्यूनर लेजेंडर कार खरीदी है और उन्हें अपनी नई कार के साथ स्पॉट भी किया गया। ऐसे में अब एक्टर अपनी नई कार को लेकर चर्चा में आ गए हैं।
 

Bollywood Tadka
रणवीर सिंह ने काले रंग की कार खरीदी है जिसका आखिरी नंबर 6969 है। यह कार दिखने में बेहद अट्रैक्टिव है, लेकिन यह उनके गैरेज में सबसे सस्ती कार है, जिसकी बाजार में शुरुआती कीमत 43.22 लाख रुपये एक्स शोरूम से 46.94 लाख रुपये एक्स शोरूम में आती है। 

Bollywood Tadka

बता दें, इससे पहले रणवीर सिंह के क्लेक्शन में जगुआर एक्सजे और एस्टन मार्टिन रैपिड, मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600, लेम्बोर्गिनी उरुस जैसी गाड़ियां शामिल हैं। इसी के साथ अब उन्होने नई फॉर्च्यूनर लेजेंडर को भी जोड़ लिया है।  

 
 

Content Writer: suman prajapati

Ranveer SinghbuysToyota Fortuner LegenderCarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...