main page

इस स्टार किड को रणवीर सिंह ने किया काॅपी, वायरल हुईं ये तस्वीरें

Updated 27 March, 2019 01:16:22 PM

बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म ''83'' की शूटिंग में बिजी हैं। बीती शाम ही रणवीर को मुंबई में स्पाॅट किया गया। इस दौरान वह पर्पल कलर की स्वेटशर्ट और लियोपार्ड प्रिंट की पैंट में कूल लुक में दिखे। इस लुक को उन्होंने व्हाइट कलर के शेड्स और हैट से कंप्लीट किया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म '83' की शूटिंग में बिजी हैं। बीती शाम ही रणवीर को मुंबई में स्पाॅट किया गया। इस दौरान वह पर्पल कलर की स्वेटशर्ट और लियोपार्ड प्रिंट की पैंट में कूल लुक में दिखे। इस लुक को उन्होंने व्हाइट कलर के शेड्स और हैट से कंप्लीट किया। 

Bollywood Tadka,रणवीर सिंह इमेज,रणवीर सिंह फोटो,रणवीर सिंह पिक्चर

जाह्नवी ने भी पहनी सेम ड्रेस 

दिलचस्प बात यह है कि इसी शाम जाह्नवी को भी ऐसी ही स्वेटशर्ट में देखा गया। जाह्नवी इस दौरान भाई  अर्जुन कपूर के घर स्पाॅट की गईं थीं। तस्वीरों में जाह्नवी पर्पल कलर की स्वेटशर्ट और डेनिम में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। ओपन हेयर, व्हाइट स्नीकर्स उनके लुक और भी खूबसूरत बना रहे थे। 

Bollywood Tadka,रणवीर सिंह इमेज,रणवीर सिंह फोटो,रणवीर सिंह पिक्चर, जाह्नवी कपूर इमेज, जाह्नवी कपूर फोटो,जाह्नवी कपूर पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना की बायोपिक पर काम कर रही हैं। वहीं रणवीर की बात करें तो वह फिल्म '83' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा दोनों करण जौहर स्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगे। फिल्म में रणवीर- जाह्नवी के साथ करीना कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल भी अहम रोल में हैं। 

Bollywood Tadka,जाह्नवी कपूर इमेज, जाह्नवी कपूर फोटो,जाह्नवी कपूर पिक्चर

: Smita Sharma

ranveer singhcopyjanhvi kapoorBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrityBollywood Offbeat

loading...