main page

रणवीर सिंह ने सिंबा और पद्मावत की सक्सेस के बाद बढ़ाई अपनी फीस

Updated 09 January, 2019 09:28:54 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा को लोग काफी प्यार दे रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर सिम्बा लगातार जबरदस्त कमाई का करती हुई दिखाई दे रही है। रिलीज़ के दूसरे हफ़्ते में फिल्म ने छह करोड़ से अधिक की कमाई कर दी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान की फिल्म 'सिंबा' को लोग काफी प्यार दे रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर सिम्बा लगातार जबरदस्त कमाई का करती हुई दिखाई दे रही है। रिलीज़ के दूसरे हफ़्ते में फिल्म ने 6 करोड़ से अधिक की कमाई कर दी।

Bollywood Tadka,ranveer singh image,ranveer singh photo ,रणवीर सिंह फोटो ,रणवीर सिंह इमेज

यह फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म की सक्सेस के बाद रणवीर सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं जिस के बाद उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है। रणवीर बॉलीवुड में तेजी से आगे बढ़ने वाले यंग स्टार हैl नई पीढ़ी के लोग उनके स्टाइल और उनके अभिनय को पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी रणवीर सिंह की अच्छी खासी फैन फॉलोविंग हैं 

Bollywood Tadka,ranveer singh photo, रणवीर सिंह फोटो

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह बहुत जल्द फिल्म 'गली बॉय' में नजर आने वाले हैं। इस फिस्म में वह आलिया भट्ट और कल्की कोएच्लिन के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी। इसके अलावा रणवीर करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में दिखाईं देंगे।

: Smita Sharma

ranveer singhranveer singh feesBollywood Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi Newsसिम्बा मूवी

loading...