main page

दुबई में टावल को लुंगी की तरह बांध घूमते दिखे ऋतिक, कहा-'रणवीर से हूं इंस्पायर'

Updated 03 March, 2020 02:35:53 PM

बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों दुबई में मीटाइम एंजाॅय कर रहे हैं। एक्टर ने दुबई ट्रिप की कई तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की हैं। हाल ही में ऋतिक की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों दुबई में मीटाइम एंजाॅय कर रहे हैं। एक्टर ने दुबई ट्रिप की कई तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की हैं। हाल ही में ऋतिक की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में ऋतिक रेड टी-शर्ट के साथ टावल को लुंगी की तरह बांधे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को अगर ध्यान से देखा जाए तो दिखेगा कि उनके एक पैर में पट्टी बंधी हुई है।

Bollywood Tadka

इसको देखने के बाद ऐसा लग रहा हैं जैसे उनके पैर में चोट लगी हुई है। इन तस्वीरों को खुद ऋतिक ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा-'मैंने रणवीर सिंह से फैशन इंस्पीरेशन ली है।'

Bollywood Tadka

इसके अलावा ऋतिक ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने ने लिखा- 'मुझे इसे थोड़ा टाइट बांधना चाहिए था'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो ऋतिक को हाल ही में फिल्म 'वॉर' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्राॅफ और वाणी कपूर थीं। 'वॉर' बाद अब तक ऋतिक ने कोई प्रोजेक्ट अनॉउंस नहीं किया है। हालांकि खबरें हैं कि वह  'कृष 4' में नजर आ सकते हैं।

: Smita Sharma

ranveer singhinspiredhrithik roshanlookBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...