main page

पत्नी Deepika से ऐसे काम निकलवाते हैं Ranveer Singh, कहा- 'दो दिन पहले से ही...'

Updated 18 December, 2022 01:46:27 PM

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुोकण को लेकर कही ये बड़ी बात।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों जोरों-शोरों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) के प्रोमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही में फिल्म की टीम टीवी के सबसे चर्चित रियालिटी शो 'बिग बॉस 16' में फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंची। इस दौरान शो के होस्ट सलमना खान ने 'सर्कस' की टीम के साथ एक मजेदार टास्क किया, जहां झूठ पकड़ने वाले डिटेक्टर के जरिए सच उगलवाने वाली एक मशीन लगी हुई थी।

 

पत्नी दीपिका से काम ऐसे काम निकलवाते हैं Ranveer
टास्क को पूरा करने के लिए वरुण शर्मा ने सभी से मजेदार सवाल पूछा। वहीं जब बारी रणवीर सिंह की आई, तो उन्होंने एक्टर से उनकी पत्नी बॉलीवुड की स्टार लेडी दीपिका पादुकोण को लेकर सवाल पूछ डाला। वरुण ने पूछा कि 'क्या आपने कभी दीपिका जी को मस्का मारने के लिए आई लव यू बोला है?'

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

इसके जवाब में रणवीर कहते हैं कि ‘हां, कभी कभी गृहस्थी में बोलना पड़ता है ऐसा। मीठी मीठी बातें करनी पड़ती हैं और मैं तो फील्डिंग पहले से ही शुरू करता हूं, क्योंकि मुझे मालूम है कि, दो दिन बाद कुछ मांगना है तो दो दिन पहले ही मस्का मारना शुरू कर देता हूं।' सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फैंस के फेवरेट कपल हैं। दोनों की मीठी नोकझोक फैंस को खूब पसंद आती है। बता दें कि साल 2018 में दोनों ने इटली में शादी रचाई थी। भारत वापस आकर कपल ने मुंबई और बेंगलुरु में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था। 

 

 

News Editor: Deepender Thakur

Bigg Boss 16Ranveer SInghDeepika PadukoneCirkus promotionCirkus Star Cast

loading...