main page

हाथ में बैट पकड़ा ये लड़का है पंजाब की शान, रणवीर सिंह का आया दिल

Updated 17 January, 2020 04:40:49 PM

रैपर-सिंगर यो यो हनी सिंह ने हमेशा पार्टी हिट्स और ग्रूवी ट्यून्स दी हैं और उनके सारे गाने फैंस के बीच पॉपुलर है। हाल ही में, हनी सिंह ने फैंस के बीच अपने बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। रैपर-सिंगर यो यो हनी सिंह ने हमेशा पार्टी हिट्स और ग्रूवी ट्यून्स दी हैं और उनके सारे गाने फैंस के बीच पॉपुलर है। हाल ही में, हनी सिंह ने फैंस के बीच अपने बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। जिस पर रणवीर सिंह और नेहा कक्कर ने रियेक्ट किया है। 

Bollywood Tadka, Honey Singh Images, Honey Singh Photos, Honey Singh Pictures

हनी सिंह ने तस्वीर को कैप्शन के साथ शेयर करते हुए लिखा, “यो यो हनी बल्लेबाज़ !! #यो यो हनी सिंह 

Bollywood Tadka, Honey Singh Images, Honey Singh Photos, Honey Singh Pictures

हनी सिंह की कुछ एवरग्रीन और अट्रैक्टिव हिट्स में चार बोतल वोडका, धीरे-धीरे, छोटे छोटे पैग, ब्लू आईज और भी बहुत कुछ शामिल हैं। उनके गाने पार्टी एंथम बन गए हैं,जिनके बिना कोई भी इवेंट पूरा नहीं है।

Bollywood Tadka, Honey Singh Images, Honey Singh Photos, Honey Singh Pictures

यो-यो हनी सिंह दुनिया भर के फैंस के साथ एक इंटरनेशनल सेंसेशन है, जो उन्हें परफॉर्म करते हुए देखना पसंद करते हैं। हाल ही में नए साल पर दुबई में एक शानदार परफॉरमेंस हुआ। सिंगर को हमेशा अपने दर्शकों से अपार प्यार और समर्थन मिला है। यो-यो हनी सिंह के पास 2019 की सुपरहिट में 'खड़के ग्लासी', 'गुड नाल इश्क मीठा' और अब 'पियूं डट के' जैसे सॉन्ग्स हैं। 

Edited By: Akash sikarwar

Yo Yo Honey SinghChildhood PicturesHoney Singh ChildThrowback PictureBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...