main page

कपिल देव को जन्मदिन पर बधाई देते हुए रणवीर सिंह ने साझा की विशेष तस्वीरें

06 January, 2020 05:10:03 PM

कबीर खान द्वारा निर्देशित ''83'' बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है और यह दशक की फिल्म बनने की राह पर है जिसे अभी से वर्ष की सबसे बड़ी खेल फिल्म माना जा रहा है। यह फिल्म 1983 के विश्व कप में भारत की प्रतिष्ठित जीत का प्रतीक है।

नई दिल्ली। कबीर खान द्वारा निर्देशित '83' बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है और यह दशक की फिल्म बनने की राह पर है जिसे अभी से वर्ष की सबसे बड़ी खेल फिल्म माना जा रहा है। यह फिल्म 1983 के विश्व कप में भारत की प्रतिष्ठित जीत का प्रतीक है।



अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म में पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं और आज कपिल देव के जन्मदिन के अवसर पर, अभिनेता ने उनके साथ अपने सेशन से कुछ विशेष तस्वीरें साझा की है।

युवा कपिल देव से हूबहू मिलती छवि के साथ रील लाइफ कपिल देव उर्फ रणवीर सिंह ने वास्तविक जीवन के महान क्रिकेटर कपिल देव को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर तीन तस्वीरें पोस्ट कीं है और लिखते है,'Happy Birthday, Legend. Thank you for showing us the way. You made us proud. Now it’s our turn... 

फिल्म का फर्स्ट लुक इंटरनेट पर हुआ खूब वायरल
फिल्म से रणवीर का फर्स्ट लुक सामने आने पर उस समय हाहाकार मच गया था, जब अभिनेता की हूबहू मिलती समानता ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था और रणवीर का लुक देखकर फैंस की आंखे भी दोखा खा गई थी। यह फिल्म बेहद खास है जो सभी के दिलों की धड़कन फिर से तेज कर देगी क्योंकि यह एक बेहद महत्वपूर्ण मैच था और फिर भी कपिल देव और भारतीय टीम इसे जीतने में कामयाब रही थी और अब कबीर खान द्वारा निर्देशित '83' में ऐतिहासिक लम्हे को फिर से अनुभव करने का मौका मिलेगा।

फिल्म '83 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ 1983 के विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की प्रतिष्ठित जीत को फिर से जीवित किया जाएगा क्योंकि इस जीत के साथ भारत ने इतिहास बनाया था और पहली बार विश्व कप जीत कर भारत का सर गर्व से ऊपर कर दिया था।यह फिल्म उस दौर के कट्टर क्रिकेट प्रशंसकों के अतीत की यादें ताजा कर देगी जिन्होंने यह मैच देखा था और जिन्होंने यह मैच नहीं देखा था वे हर सीन में अपने नाखून चबाने पर मजबूर हो जाएंगे।



फिल्म 83 में कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे रणवीर
रणवीर सिंह फिल्म में प्रतिष्ठित कपिल देव की भूमिका में, सुनील गावस्कर के रूप में ताहिर राज भसीन , मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, जबकि दीपिका पादुकोण फिल्म में रोमी यानी कपिल देव की पत्नी की भूमिका में एक कैमियो अवतार में नजर आएंगी।

देश की 'सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म' के रूप में चिन्हित फिल्म '83' को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगी। यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज है।


Kabir singhRanveer SinghKapil DevTahir BhasinSaqib SaleemChirag PatilDeepika PadukoneBollywood news
loading...