main page

बॉलीवुड के इन स्टार्स ने खुलेआम कबूली One Night Stand की बात, लिस्ट में रणवीर से लेकर कॉमेडियन कृष्णा के नाम है शामिल

Updated 04 August, 2020 12:53:21 PM

बी-टाउन की पार्टियां हमेशा से ही चर्चा में रहती हैं। आए दिन स्टार्स को दोस्तों के साथ पार्टीज करते देखा जाता है। इन पार्टीज के अलावा बाॅलीवुड में हमेशा से यह चर्चा को विषय बना रहा है कि क्या स्टार्स ''वन नाइट स्‍टैंड''  को सही मानते हैं। इस बात पर बहुतों की अलग-अलग राय रही है। हालांकि इस सब्जेक्ट पर एक फिल्म भी बन चुकी है। आज हम आपको इस पैकेज उन स्टार्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने  ''वन नाइट स्‍टैंड'' को लेकर इंटरव्यूज में खुलासा किया है।

मुंबई: बी-टाउन की पार्टियां हमेशा से ही चर्चा में रहती हैं। आए दिन स्टार्स को दोस्तों के साथ पार्टीज करते देखा जाता है। इन पार्टीज के अलावा बाॅलीवुड में हमेशा से यह चर्चा को विषय बना रहा है कि क्या स्टार्स 'वन नाइट स्‍टैंड'  को सही मानते हैं। इस बात पर बहुतों की अलग-अलग राय रही है। हालांकि इस सब्जेक्ट पर एक फिल्म भी बन चुकी है। आज हम आपको इस पैकेज उन स्टार्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने  'वन नाइट स्‍टैंड' को लेकर इंटरव्यूज में खुलासा किया है। चलिए डालते हैं एक नजर...

Bollywood Tadka


कॉमेडियन कृष्‍णा अभिषेक 

कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह ने ये खुलासा किया कि उनका रिलेशनशिप 'वन नाइट स्टैंड' के साथ ही शुरू हुआ। कृष्णा ने बताया- 'दरअसल, कश्मीरा शुरुआत से ही मुझे संकेत दे रही थीं। एक बार हम वैन में बैठे हुए थे और लाइट चली गई। मैंने कहा, अब क्या करें? क्योंकि वो ऐसी स्थिति थी, जब लोग कुछ न कुछ तो कहते ही हैं और मेरे पास बैठीं कश्मीरा ने कहा, क्यों, कुछ करें?' और यहीं से इस रिश्ते की शुरुआत हुई। कश्मीरा ने भी इस सच को स्वीकार किया है और कहा, 'उस रात के बाद कृष्णा मेरा काफी ध्यान रखने लगे।'

Bollywood Tadka


सनी लियोनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी से जब 'वन नाइट स्‍टैंड' को लेकर सवाल किया गया जब उन्होंने कहा- 'हम सभी 'वन नाइट स्टैंड' करते हैं। यदि कोई कहता है कि मैंने 'वन नाइट स्टैंड' नहीं किया तो मैं कहूंगी कि वो झूठ बोल रहा/रही है। मैं जब सिंगल थी तब 'वन नाइट स्टैंड' किया करती थी। मुझे लगता है कि यदि दोनों आपसी सहमति से 'वन नाइट स्टैंड' करते हैं तो इसमें कुछ गलत नहीं है।' सनी ने आगे कहा था कि अब उनके पास एक प्यारा सा हसबैंड है तो आगे वो ऐसा नहीं करेंगी। 

Bollywood Tadka

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के एक्टर रणवीर सिंह इंडस्ट्री में  फ्लर्टबाज के रूप में जाने जाते हैं। रणवीर सिंह ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में यह खुलेआम स्वीकारा था कि उन्होनें एक बार से ज्यादा 'वन नाइट स्टैंड' किया है। 

Bollywood Tadka

इमरान हाशमी

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने भी कन्फेस करते हुए बताया कि वो 'वन नाईट स्टैंड' की रातों को काफी याद करते हैं।

Bollywood Tadka

शर्लिन चोपड़ा


फिल्म 'कामसूत्र'की एक्‍ट्रेस  शर्लिन चोपड़ा ने भी अपने 'वन नाइट स्टैंड' को लेकर खुलासा किया। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था- उनका 'वन नाइट स्टैंड' आगे चलकर रिश्ते में तब्दील हो गया।

Bollywood Tadka

आदित्‍य रॉय कपूर

बॉलीवुड एक्टर आदित्‍य रॉय कपूर से जब उनसे 'वन नाइट स्‍टैंड' को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इश पर कुछ अलग ही राय दी। फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में आदित्य ने कहा था भले उन्होंने अभी तक किसी के साथ 'वन नाइट स्टैंड' नहीं किया है, लेकिन उन्हें इससे कोई परहेज नहीं है।'  उनका यह भी मानना है कि इसके कुछ गलत नहीं है, यह आपकी व्यक्तिगत पसंद है।
 

: Smita Sharma

ranveer singhkrishna abhishekAditya Roy KapurEmraan Hashmione night standBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...