main page

ग्रीन ट्रैकसूट के साथ मोतियों की माला पहने रणवीर सिंह ने शेयर की अतरंगी तस्वीरें, यूजर्स बोले- सर इतना अजीब लुक क्यों रखते हो

Updated 24 July, 2021 02:02:09 PM

एक्टर रणवीर सिंह बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपने अतरंगी लुक के लिए भी जाने जाते हैं। रणवीर को अक्सर अजीबो-गरीब लुक में स्पॉट किया जाता है। एक्टर फैंस के साथ  तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में रणवीर ने अपने लेटस्टेट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो धमाल मचा रही हैं।

मुंबई. एक्टर रणवीर सिंह बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपने अतरंगी लुक के लिए भी जाने जाते हैं। रणवीर को अक्सर अजीबो-गरीब लुक में स्पॉट किया जाता है।

Bollywood Tadka

एक्टर फैंस के साथ  तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में रणवीर ने अपने लेटस्टेट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो धमाल मचा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में रणवीर ग्रीन ट्रैकसूट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने गले में मोतियों की माला पहनी हुई है। बिखरे बाल और शेड्स से रणवीर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में रणवीर काफी स्टाइलिश लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक्टर इन तस्वीरों में फैशन ब्रांड Gucci को प्रमोट करते दिखाई दे रहे हैं। फैंस रणवीर के इस अतरंगी लुक को खूब पसंद कर रहे हैं और कई उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- सर इतना अजीब लुक क्यों रखते हो।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो रणवीर बहुत जल्द फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं। इसमें एक्टर के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। इसके अलावा रणवीर फिल्म सर्कस में भी दिखाई देंगे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

ranveer singhuserstrolledshowpearl necklacegucci outfitsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...