FacebookTwitterg+Mail

रणवीर सिंह ने एक तस्वीर के साथ फिल्म '83 में किया प्रीतम दा का स्वागत!

ranvir singh welcomed pritam in film 83 with photo
13 May, 2019 09:00:48 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड (bollywood) के सबसे पसंदीदा नामों में से एक, संगीतकार प्रीतम (pritam) अब '83 में शामिल हो गए और फिल्म के मुख्य अभिनेता रणवीर सिंह (ranveer singh) ने निर्देशक के साथ एक तस्वीर के जरिये संगीत सेंसेशन का स्वागत किया है। अभिनेता रणवीर सिंह (ranveer singh) "प्रीतमदा" के काम के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और ऐसा लगता है कि अभिनेता हमेशा प्रीतम के साथ सहयोग करना चाहते थे और अब उनकी आगामी फिल्म '83 में उनकी यह इच्छा आखिरकार पूरी हो गयी है।

 

प्रीतम इंडस्ट्री के सबसे चहेते कलाकारों में से एक हैं और हर एक्टर की इच्छा होती है कि वह उनके लिए कंपोज़ करें। इस तरह, फिल्म '83 में संगीतकार को शामिल कर के, कबीर खान ने रणवीर सिंह को यह अनमोल उपहार दिया है। फिल्म '83 पहले से ही प्रशंसकों के बीच सुर्खियां बटोर रही है, निर्देशक कबीर खान (kabir khan) दर्शकों को न केवल एक यादगार सिनेमाई अनुभव देना चाहते हैं, बल्कि एक प्रतिष्ठित एंथम भी पेश करना चाहते है जिसे प्रीतमदा द्वारा निर्देश किया जाएगा।

 

रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह खबर शेयर करते हुए लिखा," We got an all-star 🌟 Pritamda, it’s an honour to be collaborating with you on @83thefilm 🏏 Let’s make an anthem! Let’s make it iconic!
@kabirkhankk @ipritamofficial@mantenamadhu @vishnuinduri@reliance.entertainment "

 

1983 के विश्व कप की ऐतिहासिक जीत का पता लगाने के लिए, कबीर खान (kabir khan) की आगामी निर्देशन में रणवीर सिंह (ranveer singh) भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (kapil dev) की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म '83 रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी। देश की "सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म" '83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा। यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज है।


bollywood Pritam Ranveer Singh Bollywood Composer Pritam83 Films Pritam And Ranvir Singh Will Work Together In 83 filmy duniya bollywood news
loading...