main page

कुछ ऐसा रहा गोविंदा की भांजी का 'बिग बाॅस' का सफर, रेप से लेकर पैनिक अटैक तक किए जिंदगी से जुड़े कई खुलासे

15 February, 2020 09:03:24 AM

सीरियल ''मायका'', ''गृहस्थी'', ''उतरन'' और ''वारिस'' जैसे सीरियल में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस आरती सिंह इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस 13 में हैं। कृष्णा की बहन के नाम से जानी जाने वाली आरती ने बिग बाॅस नें कई उतार चढ़ाव देखे। शो की शुरुआत में उन्हें कन्फूजड, इजी टारगेट जैसे कई नाम दिए गए। लेकिन आरती ने कभी हार नहीं मानीं और आज वह बिग बाॅस के फाइनलिस्ट हैं।

मुंबई: सीरियल 'मायका', 'गृहस्थी', 'उतरन' और 'वारिस' जैसे सीरियल में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस आरती सिंह इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस 13 में हैं। कृष्णा की बहन के नाम से जानी जाने वाली आरती ने बिग बाॅस नें कई उतार चढ़ाव देखे। शो की शुरुआत में उन्हें कन्फूजड, इजी टारगेट जैसे कई नाम दिए गए। लेकिन आरती ने कभी हार नहीं मानीं और आज वह बिग बाॅस के फाइनलिस्ट हैं।

Bollywood Tadka

बिग बाॅस में उनकी जर्नी की बात करें तो इस शो में उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए, जिन्हें सुनने के बाद कंटेस्टेंट के साथ-साथ पूरा देश काफी हैरान हुआ। चलिए डालते हैं घर में किए  आरती के उन खुलासों और उनकी जर्नी पर एक नजर...

Bollywood Tadka

आत्मविश्वास की कमी
 

शो में चाहे आरती अपनी राय बेबाकी से रखती थीं पर सीजन की शुरुआत में उनमें आत्मविश्वास की कमी देखने को मिली। शो में कई बार आरती ने कहा कि उनमें आत्मविश्वास की कमी हैं क्योंकि उनके भाई-बहन उनसे ज्यादा फेमस थे। वह अपने आपको  सिर्फ उनकी परछाईं ही समझती थीं। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे वह अपने परिवार में काम करना शुरू करने वाली पहली महिला थी लेकिन उसके भाई-बहन उससे ज्यादा सक्सेफुल थे।


Bollywood Tadka

सिद्धार्थ संग झगड़े
 

'बिग बाॅस' की शुरुआत में आरती और सिद्धार्थ में काफी दोस्ती देखने को मिली थी। दोनों अक्सर एक-दूसकरे की स्पोर्ट करते दिखे। हालांकि कई बार दोनों के बीच आपसी मतभेद भी हुए। बीते दिनों ही इन दोनों का भंयकर झगड़ा देखने को मिला था जब सिद्धार्थ ने उनती जगह पारस को इंम्यूनिटी दी थी।  


Bollywood Tadka

रश्मि के साथ उनका रिश्ता
 

आरती लंबे समय से रश्मि देसाई की दोस्त हैं। घर के बाहर दोनों काफी अच्छी दोस्त हैं। लेकिन शो में आने के बाद । रश्मि और सिद्धार्थ के बीच बढ़ती दुश्मनी के कारण, आरती को अक्सर शिड की ही साइड लेते देखा गया। शो की शुरुआत में आरती ने सिद्धार्थ संग उनके रिलेशनशिप को लेकर उड़ी खबरों की जिम्मेदार रश्मि को ही बताया था।

Bollywood Tadka

रेप को लेकर किया था खुलासा
 

वीकेंड का वार के एपिसोड में आरती ने बताया था कि जब वह 13 साल की थी तब उनके साथ रेप करने का प्रयास किया गया था। आरती के मुताबिक घर पर काम करने वाले एक शख्स ने ही उनके साथ ऐसा करने की कोशिश की थी। 

Bollywood Tadka

मां की मौत और अडोप्शन पर की बात

एक्ट्रेस ने इस बारे में बात की कि कैसे उनकी माँ की मौत हुई और कैसे वह दुनिया में आईं। आरती ने बताया - मां को कैंसर था तो उन्हें एबोर्शन करवाने केलिए कहा गया। इन सब मुश्किलों के बाद भी उन्होंने मुझे जन्म दिया। बता दें कि आरती को उनकी मां की भाभी ने गोद लिया था।


Bollywood Tadka

पैनिक अटैक
 

पारस के साथ एक लड़ाई के दौरान आरती काफी टूट गईं थीं। इस लड़ाई के बाद उन्हें पैनिक अटैक भी आ गया था। हालांकि उन्हें अपने परिवार, दोस्तों और यहां तक कि प्रशंसकों से सोशल मीडिया पर बहुत प्यार और समर्थन मिला। एक एपिसोड में आरती ने कहा था कि वह इस पैनिक अटैक से मुक्ति पाना चाहती हैं।
 

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ संग रिश्ता

हाल ही में आरती की भाभी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह की घर में एक टास्क के दौरान एंट्री हुई थी। इस दौरान कश्मीरा ने आरती से कहा कि सिद्धार्थ एक हसबैंड मटीरियल हैं। इस पर आरती ने तकहा था कि वह सिद्धार्थ को सिर्फ अपना एक अच्छा दोस्त मानती हैं। 


arti singhrape attemptpanic attackimpactful and inspiring journeybigg boss 13salman khangrand finalesiddharth shuklashehnaz gillBollywoodBollywood News and GossipcelebrityTV Reality shows Updates
loading...