main page

कोरोना बना जान का दुश्मन: रैपर बाबा सहगल के पिता का निधन, ट्वीट कर लिखा- कोविड से हारा योद्धा

Updated 14 April, 2021 08:39:54 AM

कोरोना वायरस एक बार फिर  अपने चरम पर पहुंच रहा है।लाखों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं और अपनी जान गवा रहे हैं। एक तरफ तो बॉलीवुड के कई सितारे इसकी चपेट में आ चुके हैं तो वहीं कई सेलेब्स ने अपने माता पिता इस महामारी के चलते खो दिए। बीते दिनों ही एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित की मां कोरोना से जंग हारी थी । वहीं अब एक और स्टार के पिता कोरोना से जंग हार गए।   बॉलीवुड के फेमस रैपर बाबा सहगल के पिता का कोरोना के चलते निधन हो गया।

मुंबई: कोरोना वायरस एक बार फिर  अपने चरम पर पहुंच रहा है।लाखों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं और अपनी जान गवा रहे हैं। एक तरफ तो बॉलीवुड के कई सितारे इसकी चपेट में आ चुके हैं तो वहीं कई सेलेब्स ने अपने माता पिता इस महामारी के चलते खो दिए।

Bollywood Tadka

 बीते दिनों ही एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित की मां कोरोना से जंग हारी थी । वहीं अब एक और स्टार के पिता कोरोना से जंग हार गए।   बॉलीवुड के फेमस रैपर बाबा सहगल के पिता का कोरोना के चलते निधन हो गया।

 

 

इसकी जानकारी खुद सिंगर ने पोस्ट शेयर कर दी। बाबा सहगल ने पिता की तस्वीर शेयर कर लिखा- 'रेस्ट इन पीस पापा। आज सुबह ही हमारे पिता हमें छोड़कर चले गए। पूरी जिंदगी किसी योद्धा की तरह लड़े लेकिन कोविड के आगे हार।  कृपया आप सभी उन्हें दुआओं में याद रखना । सभी अपना ख्याल रखें और आप सभी पर ईश्वर की कृपा बनी रहे ।' 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि बाबा सहगल इंडस्ट्री के एक जाने माने रैपर हैं। उन्होंने आजा मेरी गाड़ी में बैठ जा, बाबा दीवाना हुआ और दाल रोटी खाओ उनके कई मशहूर गाने हैं। जब 
90 के दशक में उदित नारायण, कुमार सानू,लता मंगेशकर  जैसे सिंगर्स का दौर था तब बाबा सहगल ने रैप सॉन्ग्स बनाकर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई। उन्होंने बीते साल कोरोना पर भी एक रैप बनाया था जो सुर्खियों में रहा था। वे ट्रेंडिग टॉपिक्स पर रैप बनाना पसंद करते हैं ।
 

Content Writer: Smita Sharma

rappperbaba sehgalfatherdiedcovid19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...