main page

बर्थडे पर लेडी लव शमिता शेट्टी को बाहों में उठा राकेश बापट ने लुटाया प्यार, तस्वीरें देख ShaRa फैंस हुए क्रेजी

Updated 02 February, 2022 09:10:14 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी आज 2 फरवरी को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। ''बिग बॉस 15'' से बाहर आने के बाद शमिता ने इस स्पेशल दिन को बाॅयफ्रेंड राकेश बापट के साथ सेलिब्रेट किया। वहीं राकेश ने भी बर्थडे पर अपनी लेडी लव पर खूब प्यार बरसाया। उन्होंने इंस्टा पर शमिता संग अपनी कुछ तस्वीरे

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी आज 2 फरवरी को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 'बिग बॉस 15' से बाहर आने के बाद शमिता ने इस स्पेशल दिन को बाॅयफ्रेंड राकेश बापट के साथ सेलिब्रेट किया। वहीं राकेश ने भी बर्थडे पर अपनी लेडी लव पर खूब प्यार बरसाया। उन्होंने इंस्टा पर शमिता संग अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में राकेश शमिता को बाहों में उठाए नजर आ रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में शमिता ने राकेश के गले में बाहें डाली हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक तस्वीर में राकेश शमिता को अपनी बाहों में कैद किए हैं। वहीं शमिता मुस्कुरा रही हैं। लुक की बात करें तो शमिता ग्रे कलर के ऑफ शोल्डर आउटफिट में स्टनिंग दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं राकेश ब्लैक शर्ट और व्हाइट जींस में कमाल के लगे। इन तस्वीरों के साथ राकेश ने लिखा-हैप्पी बर्थडे love ❤️ शमिता शेट्टी। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

ये तो हर कोई जानता है कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट 'बिग बॉस OTT 'के दौरान एक-दूजे के करीब आए थे। शो के दौरान अक्सर दोनों को कभी झगड़ते देखे गए तो कभी दोनों के बीच नजदीकियां दिखीं।

Bollywood Tadka

फैंस ने तो इस जोड़ी को प्यार से 'ShaRa' बुलाना भी शुरू कर दिया है। वहीं जब शमिता बिग बाॅस 15 का हिस्सा थी तो राकेश उन्हें सपोर्ट करने अंदर गए थे हालांकि बीमार होने की वजह से वह बाहर आ गए थे।

Bollywood Tadka

वहीं शमिता की बात करें तो वह बिग बाॅस 15 में टाॅप 3 में अपनी जगह नहीं बना सकी। शमिता भले ही 'बिग बॉस 15' न जीत पाई हों लेकिन उन्होंने फैन्स का दिल जरूर जीता है। बड़ी संख्या में फैन्स उन्हें सही मायने में विनर मान रहे हैं।
 

Content Writer: Smita Sharma

Raqesh BapatladyloveShamita ShettybirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...