main page

नवरात्रि पर छाया रश्मि देसाई का बंगाली बाला लुक, हाथ में धुनुची थाम यूं दिए पोज

Updated 20 October, 2020 12:59:01 PM

देश भर में नवरात्रि की धूम है। इस मौके पर सभी मां दुर्गा की आराधना कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी नवरात्रों को बड़ी धूम-धाम से मना रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई नवरात्रि पर खास फोटोशूट करवा रही हैं। नवरात्रि के चौथे दिन मां दुर्गा के कूष्मांडा स्वरूप की पूजा की जाती है। रेड कलर मां कूष्मांडा का प्रतीक है ऐसे में रश्मि ने रेड साड़ी पहन बंगाली लुक में फोटोशूट करवाया।

मुंबई: देश भर में नवरात्रि की धूम है। इस मौके पर सभी मां दुर्गा की आराधना कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी नवरात्रों को बड़ी धूम-धाम से मना रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई नवरात्रि पर खास फोटोशूट करवा रही हैं। नवरात्रि के चौथे दिन मां दुर्गा के कूष्मांडा स्वरूप की पूजा की जाती है। रेड कलर मां कूष्मांडा का प्रतीक है ऐसे में रश्मि ने रेड साड़ी पहन बंगाली लुक में फोटोशूट करवाया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो रश्मि रेड कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। रश्मि ने रेड बिंदी, लिपस्टिक, नथनी लाल चुड़ियाके साथ अपने लुक को पूरा किया है। हेयरस्टाइल की बात करें तो रश्मि ने बालों को ओपन रखा है।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर लगा रखा है। कुछ तस्वीरों में वह अपने हाथ में धुनुची थामें हैं। रश्मि की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इससे पहले रश्मि देसाई ने ब्राइडल फोटोशूट कराया था, जिसमें वो हद से ज्यादा खूबसूरत लग रही थी। एक्ट्रेस राजस्थानी ब्राइडल अटायर में नजर आईं थी। एक्ट्रेस ऑरेंज कलर के लहंगा चोली में नजर आईं। जिसे उन्होंने नेकलेस, झुमका, मांग टीका और नोज रिंग से मैच किया था। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो रश्मि हाल ही में एकता कपूर के टीवी शो 'नागिन 4' में नजर आई थीं। इसके अलावा वह शॉर्ट फिल्म में  'तमस' में दिखीं। इसके अलावा रश्मि कलर्स टीवी के शो शानदार शनिवार में भी नजर आएंगी। इस शो में उनके साथ शहनाज कौर गिल और सिद्धार्थ शुक्ला दिखेंगे। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

rashami desaibengali bala looknavratriBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...