main page

BB 15: एक्स पति नंदीश संधू का नाम सुनते की कांपी रश्मि की रूह, रो-रोकर सुनाई आपबीती, कहा-'आज भी होता है दर्द'

Updated 31 December, 2021 10:35:35 AM

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल जिंदगी लोगों को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह कई बार अपनी निजी जिंदगी लोगों के सामने पूरी तरह खुलकर आ गई है। फिर चाहे नंदिश संधू के साथ उनकी पहली शादी, तलाक हो या फिर अरहान खान संग रिलेशनशिप और ब्रेकअप। वहीं अब बिग बॉस 15 के लेटेस्ट एपिसोड में उनका एक और कमजोर पहलू देखने को मिला, जहां वो अपनी पहली शादी को लेकर इमोशनल होती दिखीं। उन्होंने कहा कि वह आज भी  उस बारे में सोचकर डर जाती हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल जिंदगी लोगों को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह कई बार अपनी निजी जिंदगी लोगों के सामने पूरी तरह खुलकर आ गई है। फिर चाहे नंदिश संधू के साथ उनकी पहली शादी, तलाक हो या फिर अरहान खान संग रिलेशनशिप और ब्रेकअप।

Bollywood Tadka

वहीं अब बिग बॉस 15 के लेटेस्ट एपिसोड में उनका एक और कमजोर पहलू देखने को मिला, जहां वो अपनी पहली शादी को लेकर इमोशनल होती दिखीं। उन्होंने कहा कि वह आज भी  उस बारे में सोचकर डर जाती हैं।

Bollywood Tadka

'बिग बॉस 15' में रश्मि और नंदिश संधू को लेकर बातचीत हुई है। दरअसल, राखी सावंत रश्मि से नंदिश संग तलाक की वजह के बारे में पूछती हैं। पहले तो रश्मि कुछ भी कहने से इंकार कर देती हैं, लेकिन फिर कहती हैं कि वो इसके बारे में बात नहीं करना चाहेंगी। वो इस बारे में बात करने में विश्वास नहीं करती हैं, क्योंकि ये दूसरे व्यक्ति (नंदिश) के जीवन को प्रभावित कर सकता है।

Bollywood Tadka

रश्मि ने कहा-'हम दोनों एक अच्छी जगह पर हैं और मैं नहीं चाहती हैं कि दोनों में से किसी के लिए भी चीजें डिस्टर्ब हों। मैं किसी ऐसी चीज के बारे में बात करने में सहज नहीं हैं, जो जिंदगी में नेगेटिव इंपेक्ट डाल सकती है।मेरे बोलने से किसी का बुरा होगा तो मैं नहीं करती।' वहीं  राखी ने इस बात पर रिएक्ट करते हुए कहा-'अच्छा.. बुरा होगा?'

Bollywood Tadka


वहीं राखी से नंदिश के बारे में बात करने के बाद रश्मि देसाई को गार्डन एरिया में पूल के पास रोते देखा गया। इस बीच राखी रश्मि से काफी नाराज दिखीं। उन्होंने अभिजीत बिचुकले और उमर रियाज से अपनी नाराजगी भी जाहिर की।

उन्होंने कहा कि रश्मि हमेशा मेरी पर्सनल लाइफ की पुरानी बातों के बारे में बात करने के लिए उत्सुक रही है लेकिन उसने अपने बारे में कुछ नहीं बताया। इस बीच उमर बाहर निकल जाते हैं तभी राखी कहती है- 'शाणी है वो, डेढ़ शाणी।'

Bollywood Tadka

दूसरी तरफ उमर रश्मि को सांत्वना देने उनके पास जाते हैं। वो उनसे पूछते हैं कि वो क्यों रोई और ऐसी स्थिति को शांति और मैच्योरिटी के साथ संभालने के लिए कहा। रश्मि कहती हैं-'वो एक ऐसी चीज है, जिससे मैं हमेशा हर्ट होती हूं। मैं अपने आपको संभाल नहीं पाती हूं, जब वो आता है। मैं भूल गई थी, जब कोई याद दिलाता है तो मैं बस थोड़ा डरती थी।' उन्होंने ये भी खुलासा किया कि उन्हें उमर से भी डर लगता है। रश्मि कहती हैं- 'फिर मुझे तुमसे डर लगने लगता है। पता नहीं क्यों।' उमर रश्मि को शांत करने की कोशिश करता है और कहता है कि उसने शो में अपनी पसंद के बारे में कंफेस किया है, बाकि बाहर जाकर देखा जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by hifzakhan (@hifzakhann1)

आपको याद ही होगा कि जब रश्मि 'बिग बॉस 13' में नज़र आई थीं, तब उनके बॉयफ्रेंड अरहान खान ने भी घर में एंट्री ली थी लेकिन रश्मि की जिंदगी में तब भूचाल आ गया, जब होस्ट सलमान खान ने उन्हें बताया कि अरहान की पहले ही शादी हो चुकी है और उसका एक बच्चा भी है। ये सुनकर रश्मि क्या, दर्शक भी चौंक गए थे। इसके बाद रश्मि ने अरहान से अपना रिश्ता खत्म कर लिया।

Content Writer: Smita Sharma

Rashami DesaibreakdownRakhi SawantdivorceNandish Sandhuumar riazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...