main page

रयूमर्ड गर्लफ्रेंड अंकिता शौरी के साथ रश्मि देसाई के एक्स हस्बैंड नंदिश की डिनर डेट, हाथों में हाथ डालें नजर आया कपल

Updated 06 December, 2021 10:15:55 AM

बी-टाउन इंडस्ट्री में रिश्ते बनना और बिगड़ना आम बात है। अक्सर स्टार्स सीरियल में काम करते करते अपने ही को-स्टार्स से दिल लगा लेते हैं। जहां कुछ रिश्ते सीरियल खत्म होते ही टूट जाते हैं। वहीं कुछ ऐसे भी होते जो अपने रिश्ते को नाम तो देते हैं लेकिन कुछ समय बाद उनका तलाक हो जाता है।  ऐसा ही कुछ टीवी एक्टर नंदीश संधू के साथ हुआ।  नंदीश संधू सीरियल उतरन के दौरान अपनी को-स्टार रश्मि देसाई को दिल दे बैठे थे। दोनों ने अपने रिश्ते को नाम दिया लेकिन कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया। रश्मि से अलग होने के बा

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में रिश्ते बनना और बिगड़ना आम बात है। अक्सर स्टार्स सीरियल में काम करते करते अपने ही को-स्टार्स से दिल लगा लेते हैं। जहां कुछ रिश्ते सीरियल खत्म होते ही टूट जाते हैं। वहीं कुछ ऐसे भी होते जो अपने रिश्ते को नाम तो देते हैं लेकिन कुछ समय बाद उनका तलाक हो जाता है।  ऐसा ही कुछ टीवी एक्टर नंदीश संधू के साथ हुआ।  नंदीश संधू सीरियल उतरन के दौरान अपनी को-स्टार रश्मि देसाई को दिल दे बैठे थे।

Bollywood Tadka

दोनों ने अपने रिश्ते को नाम दिया लेकिन कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया। रश्मि से अलग होने के बाद नंदीश संधू इन दिनों एक्ट्रेस अंकिता शौरी के प्यार में खोए हुए हैं। नंदीश संधू लंबे समय सेअंकिता शौरी  को डेट कर रहे हैं हालांकि इस कपल ने खुलकर इस बारे में कभी बात नहीं की। ऐसे में नंदीश संधू को हाल ही में उनकी कथित गर्लफ्रेंड अंकिता शौरी  के हाथों में हाथ डाले स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka

शनिवार शाम नंदिश को अपनी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड अंकिता शौरी के साथ डिनर एन्जॉय करने के बाद देखा गया था। इस दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रही हैं। लुक की बात करें तो नंदीश रिप्ड डेनिम के साथ ग्रीन कलर की  चेक शर्ट में हैंडसम दिखे। वहीं अंकिता ब्लैक बॉटम्स और मैचिंग ब्लाउज में बोल्ड नजर आईं।  उनके हाथ में एक ब्लैक स्टोल भी दिखाई दी। मीडिया के सामने दोनों ने काॅन्फिडेंस से पोज दिए।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के अनुसार नंदीश की अंकिता के साथ बढ़ती नजदीकियां के कारण की रश्मि देसाई से तलाक हुआ था। हालांकि रश्मि ने क्लियर किया था कि उन्हें इस बात की परवाह नहीं थी कि वह किसके साथ हैं। रश्मि  ने बताया कि वह घरेलू शोषण के कारण अलग होना चाहती थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि रश्मि ने 12 फरवरी 2012 में को-स्टार नंदीश संधु से शादी रचाई थी। दोनों की मुलाकात सीरियल उतरन के सेट पर हुई थी। लेकिन शादी के तीन साल बाद ही इनका तलाक हो गया। साल 2013 में कपल के घर नन्हीं परी का जन्म हुआ।

Bollywood Tadka

रश्मि की बेटी का नाम मान्या संधू है। रश्मि देसाई अब अपनी बेटी मान्या की अकेले परवरिश कर रही हैं। दोनों को करीब से जानने वालों की मानें तो रश्मि ने तलाक के लिए नंदीश के ‘कैसेनोवा नेचर’ को जिम्मेदार ठहराया जबकि नंदीश  रश्मि के जरूरत से ज्‍यादा संवदेशनशील होने की वजह से परेशान थे।


Rashami Desaiex husbandNandish Sandhurumoured girlfriendAnkita ShoreyLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...