main page

Bigg Boss: अरहान की सच्चाई को नहीं भुला पाईं रश्मि देसाई, फैंस के सामने हुईं इमोशनल

15 February, 2020 08:42:09 AM

बिग बॉस के फिनाले को अब कुछ ही घंटे बाकी हैं। शो के विनर को जानने के लिए फैंस के लिए इंतजार करना मुश्किल हो रहा है। हाल ही में रिलीज किए गए प्रोमो के अनुसार शो में बिग बॉस आज हाउसमेट्स को घर में उनकी जर्नी की सैर करवाएंगे। सिद्धार्थ शुक्ला के बाद आज पारस छाबड़ा, आसिम रियाज, रश्मि देसाई और शहनाज गिल

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस के फिनाले को अब कुछ ही घंटे बाकी हैं। शो के विनर को जानने के लिए फैंस के लिए इंतजार करना मुश्किल हो रहा है। हाल ही में रिलीज किए गए प्रोमो के अनुसार शो में बिग बॉस आज हाउसमेट्स को घर में उनकी जर्नी की सैर करवाएंगे। सिद्धार्थ शुक्ला के बाद आज पारस छाबड़ा, आसिम रियाज, रश्मि देसाई और शहनाज गिल अपने सफर की झलक देखेंगे। इस दौरान कंटेस्टेंट्स को फैंस के साथ मिलने का भी मौका मिलेगा।

 

नए प्रोमों में पारस छाबड़ा, आसिम रियाज, रश्मि देसाई और शहनाज गिल के सफर की एक झलक देखने को मिल रही है। इस दौरान रश्मि थोड़ा इमोशनल सी नजर आ रही हैं। फैंस के बीच खड़े होने के कारण रश्मि अपने आंसूओं पर कंट्रोल करती दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka 

बता दें रश्मि अरहान की सच्चाई को नहीं पा रही हैं और कहीं न कहीं उस बात से दुखी हो जाती है। लेकिन रश्मि अब इस गम से बाहर आने की कोशिश कर रही हैं, इसके साथ ही रश्मि कहती है 'जब आप सब का प्यार मिलता है तो बहुत हिम्मत आती है।' ऐसा कहते हुए रश्मि अपने रोने पर काबू करती नजर आती हैं। 

Bollywood Tadka
इसके अलावा बाकी कंटेस्टेंट्स भी फैंस के सामने अपना परिचय देते हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

 


rashami desaiemotionalArhaantruthLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates
loading...