main page

डिजाइनर रोहित वर्मा के लिए शो स्टोपर बनीं रश्मि, रैंप पर दिखा फैशन का जलवा

Updated 14 March, 2020 09:30:42 AM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस 13''खत्म होने के बाद भी एक्ट्रेस रश्मि देसाई चर्चा में रहती हैं। शो में एक्ट्रेस के हर लुक को पैंस ने काफी पसंद किया। वहीं घर से बाहर निकलने के बाद भी रश्मि एक के बाद एक शानदार लुक में नजर आ रही हैं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13'खत्म होने के बाद भी एक्ट्रेस रश्मि देसाई चर्चा में रहती हैं। शो में एक्ट्रेस के हर लुक को पैंस ने काफी पसंद किया। वहीं घर से बाहर निकलने के बाद भी रश्मि एक के बाद एक शानदार लुक में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में रश्मि Bombay Times Fashion Week 2020 में पहुंची। इस दौरान उन्होंने डिजाइनर रोहित वर्मा के लिए शोस्टॉपर बनी। इस दौरान रश्मि रेड एंड व्हाइट चोली के साथ मैचिंग लहंगे में खूबसूरत लगी।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने एक सोने का नेकपीस,मैचिंग इयररिंग्स और चूड़ियां पहनी थीं। एक्ट्रेस ने सटबल मेकअप,रेड लिपस्टिक और माथे की बिंदी से अपने लुक को पूरा किया था।

Bollywood Tadka

हेयरस्टाइल की बात करें तो रश्मि ने हाई बन किया था, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा था। रश्मि ने स्टाइलिश अंदाज में रैंप वाॅक किया। रैंप पर रश्मि का काॅन्फिडेंस देखते ही बन रहा था। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो रश्मि जल्द ही एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 4' में नजर आएंगी। बीते दिनों ही सेट से एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थी। खबरें हैं कि शो में रश्मि नागरानी का किरदर निभा रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

rashami desaistunning lookBombay Times Fashion Week 2020fashionRohit k vermaBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...