main page

'गेंदा फूल' साॅन्ग पर रश्मि देसाई की सिजलिंग परफॉर्मेंस,डांस मूव्स देख नजरें हटाना होगा मुश्किल

Updated 27 April, 2020 12:31:13 PM

सिंगर बादशाह और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का हाल ही में रिलीज हुआ साॅन्ग ''गेंदा फूल'' सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस गाने पर अब तक कई टीवी स्टार्स ने अपने डांस का जलवा दिखाया है। वहीं हाल ही में रियालिटी शो ''बिग बाॅस 13'' की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने बादशाह के गाने गेंदा फूल पर सिजलिंग डांस परफॉर्मेंस दी।

मुंबई: सिंगर बादशाह और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का हाल ही में रिलीज हुआ साॅन्ग 'गेंदा फूल' सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस गाने पर अब तक कई टीवी स्टार्स ने अपने डांस का जलवा दिखाया है। वहीं हाल ही में रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने बादशाह के गाने गेंदा फूल पर सिजलिंग डांस परफॉर्मेंस दी।

Bollywood Tadka

रश्मि को इस साॅन्ग पर डांस करने को चैलेंज एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने दिया था। डांस में एक्सपर्ट रश्मि के स्टनिंग मूव्स लोगों का दिल जीत रहे हैं। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस क्राॅप टाॅप के साथ ब्लैक कलर लैदर जैग्गिंग में गाॅर्जियस दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के डांस मूव्स इतने अच्छे हैं कि उन पर से नजर हटाना काफी मुश्किल हैं। फैंस एक्ट्रेस के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहें हैं। इसके साथ ही वे उनकी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। काम की बात करें तो रश्मि बिग बाॅस से निकलने के बाद कर्लस टीवी के शो नागिन 4 में नजर आ रही हैं। हालांकि लाॅकडाउन की वजह से शो की शूटिंग रुक गई है।  

 

 

: Smita Sharma

rashami desaisizzling danceperformancegenda phoolsongBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip News

loading...