main page

Pictures: जय माही के घर पहुंची रश्मि देसाई, अष्टमी पर लिया कंजक तारा का आशीर्वाद

Updated 21 April, 2021 02:14:13 PM

20 अप्रैल को पूरे देश में दुर्गा अष्टमी का त्योहार मनाया गया। महाष्टमी पर  हर किसी ने अपने घर कन्या पूजन किया। बाॅलीवुज और टीवी इंडस्ट्री में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिली। ऐसे में एक्टर जय भानुशाली और  माही विज ने घर पर कंजक पूजन किया।उन्होंने अपनी बेटी तारा को कंजक लिए देवी की तरह तैयार किया और पूजा के स्थान पर बिठाया। तारा का आशीर्वाद लेने एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी भानुशाली फैमिली के घर पहुंची।

मुंबई: 20 अप्रैल को पूरे देश में दुर्गा अष्टमी का त्योहार मनाया गया। महाष्टमी पर  हर किसी ने अपने घर कन्या पूजन किया। बाॅलीवुज और टीवी इंडस्ट्री में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिली। ऐसे में एक्टर जय भानुशाली और  माही विज ने घर पर कंजक पूजन किया।उन्होंने अपनी बेटी तारा को कंजक लिए देवी की तरह तैयार किया और पूजा के स्थान पर बिठाया।

Bollywood Tadka

तारा का आशीर्वाद लेने एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी भानुशाली फैमिली के घर पहुंची। इस दौरान रश्मि मेहरून कलर के सूट में खूबसूरत दिखीं। वहीं माही भी ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं।

Bollywood Tadka

नन्हीं तारा की बात करें तो वह लाइट ब्लू सूट में बेहद प्यारी लग रही हैं। रश्मि की तारा, जय और माही संग ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

तस्वीरों में अलावा माही और जय ने अपनी छोटी कंजक की वीडियो भी फैंस के साथ शेयर की हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर के सभी लोगों ने तारा के पैर छूकर आशीर्वाद लिया और पूजन किया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि माही विज ने साल 2011 मेंजय भानुशाली से शादी की थी। 2017 में उन्होंने एक बेटा और एक बेटी को गोद लिया, जिनका नाम उन्होंने राजवीर और खुशी रखा। शादी के 7-8 साल बाद माही विज ने तारा को 2019 में जन्म दिया।

 


Rashami DesaiJay BhanushaliMahhi VijdaughterTara Bhanushaliworshipdurga ashtamiBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...