main page

पटाखा गर्ल बन उमर रियाज संग शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में पहुंची रश्मि देसाई, बाॅडी हगिंग ड्रेस में दिखाई परफेक्ट बाॅडी

Updated 02 February, 2022 04:37:08 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस और बिग बाॅस 15 फेम शमिता शेट्टी आज अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर शमिता की बड़ी शिल्पा शेट्टी ने उनके लिए खास पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में शिल्पा ने बिग बाॅस 15 के सभी कंटेस्टेंट को बुलाया। पार्टी निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल समेत कई स्टार्स ने शिरकत की। लेकिन जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा वह थे रश्मि देसाई और उमर रियाज। दोनों की बिग बाॅस 15 के दौरान नजदीकियां बढ़ी थी। फैंस ने इस जोड़ी को #UmRash का नाम दिया है। शमिता की बर्थडे पार्टी में रश्मि पटाखा क

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस और बिग बाॅस 15 फेम शमिता शेट्टी आज अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर शमिता की बड़ी शिल्पा शेट्टी ने उनके लिए खास पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में शिल्पा ने बिग बाॅस 15 के सभी कंटेस्टेंट को बुलाया। पार्टी निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल समेत कई स्टार्स ने शिरकत की। लेकिन जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा वह थे रश्मि देसाई और उमर रियाज।

Bollywood Tadka

दोनों की बिग बाॅस 15 के दौरान नजदीकियां बढ़ी थी। फैंस ने इस जोड़ी को #UmRash का नाम दिया है। शमिता की बर्थडे पार्टी में रश्मि पटाखा कुड़ी बन पहुंची। लुक की बात करें तो रश्मि व्हाइट ऑफ शोल्डर बॉडी हगिंग ड्रेस में दिखीं।

Bollywood Tadka

इस ड्रेस में वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लाॅन्ट कर रही थीं। मिनिमल मेकअप, पिंक लिपस्टिक, साॅफ्ट कर्ली हेयर उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहे थे। वहीं उमर शर्ट और जींस में हैंडसम दिखे। रेस्टोरेंट के बाहर उमर ने रश्मि के साथ कई पोज दिए। फैंस रश्मि और उमर की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बिग बाॅस 15 के दौरान रश्मि उमर के बीच एक अलग सी बॉन्डिंग और नजदीकी देखी गई थी जिसके बाद ये चर्चा शुरू हो गई कि रश्मि और उमर एक दूसरे को पसंद करते हैं। हालांकि शो के दौरान न कभी रश्मि ने और ना ही उमर ने इस बात का इज़हार किया।

Bollywood Tadka

इसके बावजूद भी  दोनों एक दूसरे की जिस तरह परवाह करते थे और हक जताते थे उससे ये कयास लगने लगे कि दोनों के बीछ कुछ तो है जो दोस्ती से ज्यादा है। खासतौर पर रश्मि की तरफ से प्यार वाला एंगल ज्यादा दिख रहा था। कई बार तो सलमान खान ने भी दोनों का बढ़ती नजदीकियों पर चुटकी ली। लेकिन ग्रैंड फिनाले में रश्मि ने उमर को सिर्फ अपना खास दोस्त बताया। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

rashami desaiShamita ShettyBirthday BashUmar RiazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...