main page

इंटरनेट पर छाया रश्मि देसाई का बोल्ड अवतार, डार्क मेकअप से किया लुक कंप्लीट

Updated 26 September, 2020 12:49:20 PM

टीवी पर सीधी-साधी लड़की का किरदार निभाने वाली रश्मि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद काफी बोल्ड हो गई हैं। एक्ट्रेस इंस्टा अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। इसी बीच रश्मि ने एक बार फिर अपने बोल्ड अवतार को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी है।

मुंबई: टीवी पर सीधी-साधी लड़की का किरदार निभाने वाली रश्मि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद काफी बोल्ड हो गई हैं। एक्ट्रेस इंस्टा अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। इसी बीच रश्मि ने एक बार फिर अपने बोल्ड अवतार को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी है।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में रश्मि येलो कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस आउटफिट में वह अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। कर्ली बालों के साथ फूलों का टियारा पहन एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया है।

Bollywood Tadka

इस दौरान रश्मि का आई मेकअप लोगों का ध्यान खींच रहा है। उनका ये अंदाज देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर शेयर करते हुए रश्मि ने कैप्शन में लिखा है-'उन्होंने आपके अंदर से दिल चुरा लिया है लेकिन... इससे आपको परिभाषित नहीं किया जा सकता... आपके अंदर की आवाज ही आप हो।' 


रश्मि देसाई ने टीवी सीरियल 'उतरन' से घर-घर में पहचान बनाई, हालांकि वो इसके बाद भी कई सीरियल्स में नजर आई।अब रश्मि इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है। उतरन के बाद रश्मि सिद्धार्थ शुक्ला और जैसमीन भसीन के साथ 'दिल से दिल तक' में नजर आईं थीं। यह शो काफी हिट हुआ था। रश्मि हाल ही में एकता कपूर के सीरियल 'नागिन 4' में नजर आ रही हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

: Smita Sharma

rashmi desaibold avatarviralsocial mediaLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...