main page

लेटेस्ट फोटोशूट में रश्मि देसाई ने ढाया कहर, तस्वीरें देख नहीं हटा पाएंगे नजर

Updated 07 September, 2020 03:32:53 PM

''बिग बाॅस 13'' फेम रश्मि देसाई फैंस को इंप्रैस करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती।  रश्मि कि एक्टिंग में तो वह कमाल हैं ही पर उनका फैशन सेंस भी सुर्खियां बटौरता है।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम रश्मि देसाई फैंस को इंप्रैस करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती।  रश्मि कि एक्टिंग में तो वह कमाल हैं ही पर उनका फैशन सेंस भी सुर्खियां बटौरता है।

Bollywood Tadka

रश्मि अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने फोटोशूट करवाया। लुक की बात करें तो रश्मि क्रीम कलर के डीप नेक ब्लेजर ड्रेस में बेहद ही बोल्ड और ग्लमैरस लग रही हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने  मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, दो चोटियों से अपने लुक को कंप्लीट किया था। इस दौरान रश्मि के ईयरिंग्स फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच कर थे। रश्मि ने अपने लुक को नागिन वाले ईयरिंग्स से कंप्लीट किया था। रश्मि कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पंसद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में काफी सुर्खियों में रही थीं। घर में रश्मि खुद के लिए बोल्ड स्टैंड लेने, सिद्धार्थ शुक्ला संग लड़ाई और अरहान खान संग रिलेशनशिप को लेकर रश्म‍ि कई बार सुर्ख‍ियों में रहीं।

Bollywood Tadka

शो के शुरुआत में उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की काफी लड़ाई होती थी, लेकिन फिर शो के अंत तक दोनों के बीच के रिश्ते थोड़ ठीक हो गए थे।

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट पर रश्म‍ि देसाई हाल ही 'नागिन 4' में नेगेटिव रोल में दिखी थीं, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। 

: Smita Sharma

rashmi desaistylish looklatest photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...